लाइव टीवी

COVID-19: कनिका कपूर को अस्पताल में चाहिए फाइव स्टार होटल जैसी सुविधा, पीजीआई निदेशक हुए सख्त
Kanpur News in Hindi

Alauddin | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 11:37 PM IST
COVID-19: कनिका कपूर को अस्पताल में चाहिए फाइव स्टार होटल जैसी सुविधा, पीजीआई निदेशक हुए सख्त
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इस समय लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की मांग से आजिज आकर एसजीपीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान ने कहा है, "कनिका कपूर अस्पताल में एक मरीज की तौर पर आई हैं न कि एक सिनेमा स्टार की तरह."

  • Share this:
लखनऊ. पहले लंदन से आने के बाद भी आइसोलेशन में न जाने और बाद में कोरोना वायरस से पीड़ित होने के चलते बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. वहीं अब अस्पताल में उनका व्यवहार डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के लिए परेशानी बनता जा रहा है. अब उन्हें अस्पताल में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं चाहिए. इस बात पर लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई के निदेशक ने सख्त रवैया अपनाया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कनिका को पहले ही काफी बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं. लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि वे यहां पर एक मरीज हैं, न कि कोई सेलिब्रिटी. उन्हें अपना स्टार वाला व्यवहार यहां नहीं दिखाना होगा. वहीं कनिका ने अच्छे बैड, बैडशीट, टॉयलेट और बढ़िया खाने की बात करते हुए अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की नाक में दम कर रखा है. उनकी मांग है कि उनके लिए अलग से खाने की व्यवस्‍था की जाए.

दी धमकी, कहा- नहीं दी सुविधाएं तो विरोध करूंगी
कनिका कपूर ने पीजीआई के तमाम चिकित्सकों और स्टाफ को लगातार कहा है कि अगर उनको सुविधाएं नहीं दी जाएंगी तो उसका विरोध करेंगी. बता दें कनिका कपूर को एसजीपीजीआई के कोरोना वार्ड में आइसोलेट करके वहां के चिकित्सक इलाज कर रहे हैं. एसजीपीजीआई न सिर्फ देश, बल्कि दुनिया का जाना माना चिकित्सा संस्थान है.

कनिका कपूर की मांग से आजिज आकर एसजीपीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान ने कहा है, "कनिका कपूर अस्पताल में एक मरीज की तौर पर आई हैं न कि एक सिनेमा स्टार की तरह.  उन्होंने बताया कि उन्हें अलग से कमरा दिया गया है जो एयर कंडीशंड है और उसी कमरे के साथ एक टॉयलेट अटैच है. इसके साथ ही उन्हें एक मरीजों का बैड और टेलीविजन भी उपलब्‍ध करवाया गया है. धीमान ने कहा कि उन्हें हैल्दी  डाइट दी जा रही है जिसे अस्पताल के किचन में बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें सभी सुविधाएं दी जा रही हैं. पीजीआई के निदेशक आर के धीमान ने इस बात को माना है कि कनिका कपूर ने जिस तरह से चिकित्सकों के साथ व्यवहार किया है, वह इसके खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि कनिका कपूर एक जिम्मेदार और देश की जानी-मानी बुद्धिजीवी महिला हैं लेकिन वो उचित व्यवहार नहीं कर रही हैं. बता दें कई लोगों की जान आफत में डालने के बाद कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में एफआइआर भी दर्ज हो चुकी है.



ये भी पढ़ें: अयोध्या में रामनवमी मेले को लेकर जारी हुई एडवाइजरी, 2 अप्रैल तक एंट्री बैन

यूपी में Janata Curfew के दौरान नहीं चलेंगी रोडवेज बस, लखनऊ मेट्रो भी बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 10:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर