COVID-19: कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, PGI में हैं भर्ती

कनिका कपूर (File Photo)
कनिका कपूर (File Photo)

COVID-19: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बता दें कनिका कपूर की हर 48 घंटे में कोरोना की जांच होती है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई (SGPGI) में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बता दें कनिका कपूर की हर 48 घंटे में कोरोना की जांच होती है.

लंदन से लौटीं कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने तीन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शिरकत भी की थी. इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत कई नेता व ब्यूरोक्रेट्स शामिल थे. एक अनुमान के मुताबिक, कनिका कपूर से 160 लोगों ने संपर्क किया था. पुलिस सभी को ट्रैक करने में जुटी है.

बता दें कनिका कपूर की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जान-बुझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है.



अपनी मांगों के चलते चर्चा में आई थीं कनिका
इससे पहले कोरोना पॉजिटिव होने पर कनिका कपूर को अस्पताल में जब भर्ती किया गया था तो उन्होंने पीजीआई में कुछ ऐसी मांगे रखीं थीं जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टर्स और प्रशासन परेशान हो गया था. अस्पताल प्रशासन का कहना था कि उन्हें अस्पताल में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं चाहिए. इस बात पर लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई के निदेशक ने सख्त रवैया अपनाया था. उन्होंने बताया था कि कनिका को पहले ही काफी बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं. लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि वे यहां पर एक मरीज हैं, न कि कोई सेलिब्रिटी. उन्हें अपना स्टार वाला व्यवहार यहां नहीं दिखाना होगा. वहीं कनिका ने अच्छे बैड, बैडशीट, टॉयलेट और बढ़िया खाने की बात करते हुए अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की नाक में दम कर रखा है. उनकी मांग है कि उनके लिए अलग से खाने की व्यवस्‍था की जाए.

इनपुट: अलाउद्दीन

ये भी पढ़ें: सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19 का संक्रमण

लॉकडाउन के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे कम्युनिटी किचन, जांची हकीकत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज