लखनऊ का 15वां हॉटस्पॉट बना डालीगंज का मौसमबाग, शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज हुए 119

लखनऊ के डालीगंज इलाके में 
मौसमबाग को शहर का 15 हॉटस्पॉट बनाया गया है.
लखनऊ के डालीगंज इलाके में मौसमबाग को शहर का 15 हॉटस्पॉट बनाया गया है.

लखनऊ (Lucknow) के मौसमबाग में स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद से अस्पताल के 17 कर्मचारियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इनमें डॉक्टर भी शामिल हैं. इन सभी के नमूने लिए गए, वैसे सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. एहतियातन सभी को अस्पताल में ही आईसालेशन में रखा गया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ (Lucknow) का 15वां हॉटस्पॉट (Hotspot) डालीगंज इलाके का मौसमबाग (Mausambagh) बनाया गया है. यहां एक निजी अस्पताल में आईसीयू के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (COVid-19 Positive) पाया गया है. सूचना के बाद जिला प्रशासन की टीम ने अस्पताल और उससे लगी गली को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया है. यहां सैनेटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

बता दें मौसमबाग में स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद से अस्पताल के 17 कर्मचारियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इनमें डॉक्टर भी शामिल हैं. इन सभी के नमूने लिए गए, वैसे  सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. एहतियातन सभी को अस्पताल में ही आईसालेशन में रखा गया है.

शहर में 7 नए मरीज मिले, संख्या हुई 119



बता दें शुक्रवार को लखनऊ में 7 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए. अच्छी खबर ये है कि 2 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव भी आई. इसके साथ ही लखनऊ में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 119 हो गई है. इनमें 97 लखनऊ के रहने वाले हैं, वहीं बाकी लोगों में सहारनपुर के 15, असम के 4 और जयपुर के 3 निवासी हैं. बता दें लखनऊ में 15 अप्रैल को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है.
दरअसल गुरुवार को शहर से कुल 188 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए थे. इनमें से 7 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. केजीएमयू की लैब में ये टेस्टिंग हुई है. इनमें से 6 मरीज सदर इलाके से निकले. 7 मरीजों में 3 महिलाएं शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: इस हॉट स्पॉट इलाके में लोगों का सहारा बनी रवि और मामिक की जुगलबंदी

बिजनौर में मिले 7 और कोरोना पॉजिटिव, कुल मरीज़ों की संख्या हुई 19
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज