मोहम्मद शमी की पत्नी ने UP पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- ममता बनर्जी न होतीं तो जाने क्या होता

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद हसीन जहां (Hasin jahan) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 7:05 PM IST
मोहम्मद शमी की पत्नी ने UP पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- ममता बनर्जी न होतीं तो जाने क्या होता
हसीन जहां ने कहा कि अमरोहा पुलिस मुझे और मेरी बेटी को लगातार परेशान करने की कोशिश कर रही थी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 7:05 PM IST
लखनऊ. टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ कोलकाता (Kolkata) की अदालत (Court) ने गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant) जारी कर दिया है. वारंट जारी होने के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin jahan) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी की अमरोहा पुलिस (Amroha Police) मुझे और मेरी बेटी को लगातार परेशान करने की कोशिश कर रही थी.

हसीन जहां ने कहा, 'अगर मैं पश्चिम बंगाल से नहीं होती और ममता बनर्जी वहां की मुख्यमंत्री नहीं होती तो मैं सुरक्षित रह भी नहीं पाती. अमरोहा पुलिस मुझे और मेरी बेटी को लगातार परेशान करने की कोशिश कर रही थी. ये तो भगवान की कृपा थी कि वो कामयाब नहीं हुए.' हसीन जहां ने आगे कहा, 'मैं न्यायिक प्रणाली का आभारी हूं. मैं पिछले एक साल से अधिक समय से न्याय के लिए लड़ रही हूं, आप सभी जानते हैं. शमी सोचते हैं कि वह बहुत शक्तिशाली है क्योंकि वह एक बड़ा क्रिकेटर है.'

बता दें कि घरेलू हिंसा के मामले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल की अलीपुर अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कोर्ट ने शमी को 15 दिन के अंदर आत्मसमर्पण करने को कहा है.

गौरतलब है कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. यही नहीं हसीन जहां ने उनके फिक्सरों से भी संबंध होने का दावा किया था. हालांकि बीसीसीआई की जांच में शमी पूरी तरह बेकसूर पाए गए और इसीलिए वो टीम इंडिया में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

मायके में रह रही बीवी को तीन तलाक देकर चला गया शौहर

अन्ना हजारे की तबीयत खराब, पुणे के वेदांता अस्पताल में हुए भर्ती
Loading...

10वीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से पीटा, VIDEO वायरल

महिला के सामने सिपाही ने रखी शर्त, कहा- पहले शारीरिक संबंध बनाओ, फिर..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...