होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अम्बेडकर नगरः जिस पत्नी के साथ 7 जन्म तक रिश्ता निभाने का वादा किया, पति ने उसी को कुल्हाड़ी से काट डाला

अम्बेडकर नगरः जिस पत्नी के साथ 7 जन्म तक रिश्ता निभाने का वादा किया, पति ने उसी को कुल्हाड़ी से काट डाला

हत्या आपसी विवाद के चलते किया गया है. पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसके कारण पति ने हत्या की है.

हत्या आपसी विवाद के चलते किया गया है. पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसके कारण पति ने हत्या की है.

Crime in Uttar Pradesh: पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने बताया कि हत्या आपसी विवाद के चलते किया गया है. पति और पत्नी में अक ...अधिक पढ़ें

मनीष वर्मा

अम्बेडकर नगर (उत्तर प्रदेश). जिस पत्नी के साथ सात जन्म तक रिश्ता निभाने का वादा दिया था, उसी पत्नी को पति ने कुल्हाड़ी से काट कर मौत की नींद सुला दिया. अम्बेडकर नगर में कुल्हाड़ी से वार कर पति ने पत्नी की हत्या कर दी.  निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति फरार हो गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया, घटना इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के देईपुर गांव की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना इब्राहिमपुर क्षेत्रांतर्गत ग्राम देईपुर में समय लगभग 07:10 बजे शाम को एक महिला चित्रा कुमारी (39) पत्नी अमृत लाल की पारिवारिक कलेह में आपसी विवाद के दौरान पति अमृत लाल द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गयी. घटना की गंभीरता के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक अजीता सिन्हा और अपर पुलिस अधीक्षक अंबेडकरनगर संजय राय ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

आपके शहर से (लखनऊ)

पुलिस अधीक्षक ने मृतका के परिवार जनों एवं पड़ोसियों से घटना के संबंध में वार्ता कर निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया तथा संबंधित थाना प्रभारी को अग्रिम विधिक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया. घटना के कुछ घण्टों बाद ही हत्यारे पति को पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया तथा हत्या में प्रयोग कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने बताया कि हत्या आपसी विवाद के चलते किया गया है. पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसके कारण पति ने हत्या की है.

Tags: Brutal Murder, News18 uttar pradesh, Up crime news, UP Police Alert

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें