लाइव टीवी

घर के सामने अपराधियों ने युवक को मारी गोली, ये है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 10:12 AM IST
घर के सामने अपराधियों ने युवक को मारी गोली, ये है मामला
अपराधियों ने युवक को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खोवा मंडी का है. घायल युवक का नाम अंकित जायसवाल है.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने युवक को गोली मार (Young man shot) दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खोवा मंडी का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खोवा मंडी का है. घायल युवक का नाम अंकित जायसवाल है. वह एक निजी मोबाइल कंपनी में सप्लाई का काम करता है. शनिवार की रात लगभग दस बजे वह ड्यूटी करने के बाद अपना घर पहुंचा और दरवाजा खोलवा रहा था. तभी वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें गोली उसके कंधे को पार होती हुई निकल गई. आनन-फानन में अंकित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. यहां पर उसका इलाज चल रहा है.

उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के पीछे पिता ने किराए की एक दुकान के विवाद की चर्चा की है. वहीं, पुलिस कई और एंगलों से मामले की जांच कर रही है. बता दें कि हाल ही में लखीमपुर खीरी में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा को गोली मार दी थी. इससे फूफा की मौके पर ही मौत हो गई थी. लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- 

मुलायम सिंह को लगा बड़ा झटका, योगी सरकार ने खाली कराया लोहिया ट्रस्ट
Loading...

चिन्मयानंद केस: लड़की ने कहा- बाथरूम में मेरा नहाते हुए बनाया था VIDEO

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...