Home /News /uttar-pradesh /

UP में यह कैसी गुंडई? दबंगों ने महिला को बेरहमी से पीटा, घटना कैमरे में केद, देखें वीडियो

UP में यह कैसी गुंडई? दबंगों ने महिला को बेरहमी से पीटा, घटना कैमरे में केद, देखें वीडियो

दबंगों ने महिला को सरेआम पीटा

दबंगों ने महिला को सरेआम पीटा

Crime in UP: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के ललितपुर (Lalitpur News) में दबंगई का एक हैवनियत भरा चेहरा सामने आया है. ललितपुर के मैलार गांव में कुछ दबंगों ने एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी. गोबर फेंकने गई महिला को दबंगों ने न केवल बुरी नियत से पकड़ा, बल्कि उसकी सरेआम पिटाई कर दी. हालांकि, इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जिससे पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आश्चर्य की बात तो यह है कि इतना सबकुछ होने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की है.

अधिक पढ़ें ...

ललितपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के ललितपुर (Lalitpur News) में दबंगई का एक हैवनियत भरा चेहरा सामने आया है. ललितपुर के मैलार गांव में कुछ दबंगों ने एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी. गोबर फेंकने गई महिला को दबंगों ने न केवल बुरी नियत से पकड़ा, बल्कि उसकी सरेआम पिटाई कर दी. हालांकि, इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जिससे पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आश्चर्य की बात तो यह है कि इतना सबकुछ होने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की है.

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. बताया गया है कि पुलिस चौकी राजघाट अंतर्गत ग्राम मैलार निवासी रानी देवी जब घर से बाहर गोबर फेकने के लिए जा रही थी, तभी गांव के ही निवासी दातार और उसके साथियों ने महिला को न केवल बुरी नियत से पकड़ा, बल्कि विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी. पिटाई के दौरान चीखने चिल्लाने पर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया.

आरोप है कि दातार क्योंकि होमगार्ड है, इसलिए पुलिस इस मामले में कार्यवाई नहीं कर रही है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर एक्शन की गुहार लगाई है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे धक्का देकर महिला को गिरा दिया जाता है और उसे बुरी तरह से पीटा जा रहा है.

Tags: Crime News, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर