Home /News /uttar-pradesh /

सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी, लखनऊ में पैसे लेकर डांस प्रोग्राम कैंसिल करने का खामियाजा

सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी, लखनऊ में पैसे लेकर डांस प्रोग्राम कैंसिल करने का खामियाजा

सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट फोटो साभार- @itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट फोटो साभार- @itssapnachoudhary/Instagram

Sapna Chaudhary News: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने लखनऊ में एक कार्यक्रम का करार किया था. ऐन वक्त पर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया लेकिन दर्शकों के पैसे नहीं लौटाए गए. इस मामले में सपना चौधरी के साथ ही आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. 4 सितंबर 2021 को कोर्ट ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. जिसके बाद कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है. मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. पैसा लेकर परफॉरमेंस न करने के मामले में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ गई है. लखनऊ के एसीजेएम शांतनु त्यागी की कोर्ट ने डांस का प्रोग्राम कैंसिल करने और टिकट खरीदने वालों को उनके टिकट का पैसा भी वापस न करने के अपराधिक मामले में डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

मामला 2018 का है. सपना चौधरी ने लखनऊ में एक कार्यक्रम का करार किया था. इसके लिए उन्होंने पैसे भी लिए थे लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया और दर्शकों के पैसे भी नहीं लौटाए गए. इस मामले में सपना चौधरी के साथ ही आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने के सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

दरअसल, 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना इलाके में डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसमें प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचे गए थे. उस प्रोग्राम को देखने के लिए शाम से ही वहां पर हजारों लोग टिकट लेकर मौजूद थे. रात 10 बजे तक जब सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा (देखें Video) शुरू कर दिया. आयोजकों ने टिकट खरीदने वालों के पैसे भी वापस नहीं किए. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने कार्यक्रम स्थल पर हंगामा और तोड़फोड़ शुरू कर दी. आक्रोशित भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को काफी मेहनत-मशक्कत करनी पड़ी थी. पूरे हंगामे की जांच के लिए तत्कालीन एसएसपी ने आदेश दिए थे.

कोर्ट ने कर दी थी डिस्चार्ज अर्जी खारिज

जांच के बाद पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय के साथ-साथ सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. 4 सितंबर 2021 को कोर्ट ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी. जिसके बाद चली न्यायिक प्रक्रिया के तहत सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है. मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

Tags: Lucknow news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर