Home /News /uttar-pradesh /

हथौड़े से पीट-पीटकर की 3 बेटियों की हत्या, फिर पेट्रोल डालकर शव जलाए, अब मिली फांसी की सजा

हथौड़े से पीट-पीटकर की 3 बेटियों की हत्या, फिर पेट्रोल डालकर शव जलाए, अब मिली फांसी की सजा

कोर्ट ने पिता के अपराध को जघन्य मानते हुए फांसी की सजा सुनाई है. (फाइल फोटो)

कोर्ट ने पिता के अपराध को जघन्य मानते हुए फांसी की सजा सुनाई है. (फाइल फोटो)

Lallitpur News: पिता ने शराब के नशे में अपनी 12, 7 और 4 साल की मासूम बेटियों की हत्या करने के बाद शवों को पेट्रोल डालकर जला दिया था. बाद में ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर बांध दिया था और पुलिस को सूचना दी थी. आरोपी की पत्नी भी उसके शराब पीने की आदत के चलते उसे पहले ही छोड़कर जा चुकी है. अब कोर्ट ने इसे जघन्य अपराध की श्रेणी में रख आरोपी पिता को फांसी की सजा सुनाई है.

अधिक पढ़ें ...

ललितपुर. जिले में तीन मासूम नाबालिगों की हत्या और फिर शव को पेट्रोल डालकर जलाने के मामले में आखिरकार इंसाफ मिल गया. कोर्ट ने शुक्रवार को अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी पिता को फांसी की सजा सुनाई. कोर्ट के अनुसार ये एक जघन्य अपराध है, जो क्षम्य नहीं हो सकता है. उल्लेखनीय है कि 3 साल पहले वीर गांव में छेदामी उर्फ छिद्दू कुशवाहा ने अपनी तीन बेटियों की शराब के नशे में हत्या कर दी थी. बाद में ग्रामीणों ने ही उसे पकड़ लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छेदामी को हत्या का आरोपी बनाया था.

हथौड़े से पीट पीटकर की हत्या
पुलिस के अनुसार छेदामी शराब पीने का आदी है, 13 नवंबर 2018 को वो शराब के नशे में घर पहुंचा और बेटियों पर टूट पड़ा. इस दौरान उसने घर में सो रही 12 साल की अंजली, 7 साल की राधिका और 4 साल की विशाखा की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसने तीनों के शव पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी. इस दौरान घर से धुंआ उठता देख पड़ाेसियों को अनहोनी की आशंका हुई, जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण उसके घर पहुंच गए.

पकड़ा और रस्सी से बांधा
मौके पर पहुंचे सभी लोग हालात देख कर चौंक गए. इस दौरान लोगों ने छेदामी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. बाद में उसे रस्सी से बांध दिया गया और पुलिस को मामले की सूचना दी. ग्रामीणों ने तत्काल आग बुझा कर मासूमों को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि छेदामी शराब पीने का आदी थी और इसी के चलते उसकी पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती थी. शराब पीकर मारपीट करना उसके लिए आम बात थी. इसी से परेशान होकर उसकी पत्नी कुछ समय पहले उसे और बच्चियों को छोड़कर अपने पिता के घर रहने चली गई थी. छेदामी इस बात से भी नाराज था और अकसर वो अपना गुस्सा बेटियों को पीटकर निकाला करता था.

Tags: Cruel murder, Death sentence, Lallitpur news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर