लाइव टीवी

Delhi Assembly Results 2020: अखिलेश यादव बोले- काम बोलता है
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 3:01 PM IST
Delhi Assembly Results 2020: अखिलेश यादव बोले- काम बोलता है
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली की जीत को बड़ा संदेश बताया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जो नफ़रत की राजनीति भाजपा (BJP) बहुत दिनों से कर रही है, उसमें वे असफल रहेंगे.

  • Share this:
लखनऊ: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ी जीत दर्ज करने की ओर बढ़ रही है. उधर इस पर तमाम सियासी दिग्गजों की राय भी आने लगी है. उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस आप की जीत को बड़ा संदेश करार दिया है.

दिल्ली में मीडिया से चर्चा में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली परिणाम का संदेश पूरे देश में जाएगा. उन्होंने कहा कि देश की जनता अब एक बार फिर किसान, गरीब, नौजवान, विकास और खुशहाली के लिए मतदान करेगी. अखिलेश यादव ने कहा कि जो नफ़रत की राजनीति भाजपा बहुत दिनों से कर रही है, उसमें वे असफल रहेंगे.

इसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट भी किया. अखिलेश ने लिखा, "दिल्ली के नतीजे बता रहे हैं कि अधिकांश भारतीय आज भी सामाजिक रूप से उदार व राजनीतिक रूप से समझदार हैं व धर्म जैसे व्यक्तिगत विषय को राजनीति के पंक में घसीटकर अपना सियासी फूल खिलानेवालों के ख़िलाफ़ हैं. ये देश की शांति व विकास के लिए शुभ संकेत व स्वस्थ संदेश भी है."

akhilesh on delhi
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट्वीट


इसके साथ ही अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में काम बोलता है के अपने पुराने नारे को भी हैशटैग दिया.

ये भी पढ़ें:

सीतापुर: 3 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तारप्रयागराज: CAA के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का रौशन बाग पर धरना जारी, पीछे हटने को तैयार नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर