कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मिले पीड़ित परिवार, रखीं ये 11 मांग
Lucknow News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मिले पीड़ित परिवार, रखीं ये 11 मांग
कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिजन से मिले सीएम योगी, रखी ये 11 मांगें

घटना के बाद शनिवार को सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने पहली बार कमलेश तिवारी हत्याकांड के बारे में बयान दिया था. रविवार को उन्‍होंने कमलेश के परिजनों से मुलाकात की.

  • Share this:
लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) मामले में रविवार को पीड़ित परिजन मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की. कमलेश तिवारी के परिजनों ने सीएम योगी के सामने 11 मांगें रखी हैं. पीड़ि‍त परिजन मुख्यमंत्री से लखनऊ में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहा है. वहीं, खुर्शीद बाग का नाम बदलकर कमलेश बाग रखने की भी मांग की गई है. साथ ही अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की गुहार भी लगाई है.

बता दें कि बीते शुक्रवार को ही हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यूपी के बिजनौर के दो मौलानाओं की भी भूमिका की जांच की जा रही है. वर्ष 2015 में इन दोनों मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वालों को डेढ़ करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी.

कमलेश के परिजनों की 11 प्रमुख मांगे
कमलेश के परिजनों की 11 प्रमुख मांगें.




इससे पहले कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी (Satyam tiwari) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया था. सत्यम तिवारी ने कहा, ‘हमें मुख्यमंत्री जी ने लखनऊ में मिलने के लिए बुलाया है.’
11 प्रमुख मांगे
11 प्रमुख मांगें.


'दहशत पैदा करने वाले तत्वों को कुचलकर रख देंगे'
घटना के बाद शनिवार को सीएम योगी ने पहली बार कमलेश तिवारी हत्याकांड के बारे में बयान दिया. उन्होंने तल्ख तेवर में कहा था कि भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी. इस घटना में शामिल किसी भी शख्‍स को बख्‍शा नहीं जाएगा.

इनपुट- अजीत प्रताप सिंह

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: होटल के कमरे से बरामद हुए आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज