Home /News /uttar-pradesh /

'एक बात श्योर है, पीएम हमारा प्योर है और नामदार चोर है'

'एक बात श्योर है, पीएम हमारा प्योर है और नामदार चोर है'

दिनेश शर्मा ने कहा कि राफेल डील पर बेइमान लोग ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं. सारे चोर एक साथ चोर कहने लगे. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फेल हो गए.

    लखनऊ में बीजेपी ने पासी समाज को जोड़ने के लिए सम्मेलन का आयोजन किया. इस मौके पर आम चुनाव को देखते हुए पासी समाज के नेताओं ने व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए लोगों से जुड़ने की अपील की. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. दिनेश शर्मा ने राफेल डील और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहे जाने का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ‘एक बात श्योर है, पीएम हमारा प्योर है और नामदार चोर है’

    दिनेश शर्मा ने कहा कि बेइमान लोग ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ बोल रहे हैं. सारे चोर एक साथ चोर कहने लगे. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फेल हो गए. इस दौरान उन्होंने पासी समाज के कौम की वीरता को याद किया और उनसे लड़ाई लड़ने की अपील की. दिनेश शर्मा ने कि पहले मुगलों और अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी थी. अब विपक्षी दलों से लड़ाई लड़नी है.

    बता दें कि बीजेपी ने रविवार को अनुसूचित मोर्चे का सातवां और अंतिम प्रतिनिधि सम्मेलन पासी समाज का किया. लखनऊ में आयोजित इस सम्मेलन प्रदेश भर से पासी समाज के लोग इकट्ठा हुए. इस मौके पर अनुसूचित मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने पासी समाज से व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाकर लोगों को जोड़ने का आह्वान किया. साथ ही साथ कहा कि 250 करोड़ की लागत से लखनऊ में पासी समाज के लिए भव्य स्मारक बनेगा, जिसकी सरकार तैयारी कर रही है.

    ये भी पढ़ें- योगी राज में मॉब लिंचिंग की शिकार बनती खाकी, विपक्ष का आरोप- घटनाओं के पीछे 'ठोको मंत्र'

    उन्होंने कहा कि पासी समाज के लोग वीरांगना उदादेवी की मूर्ति के लिए लोहा इक्टठा करें और उसे लोहे से वीरांगना उदादेवी की 100 फीट की मूर्ति लगाई जाएगी. कार्यक्रम में उदादेवी की परपौत्री भी मौजूद रहीं. इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ.दिनेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ पासी समाज के लोगों का ऋणी है. उन्होंने लाखन पासी का याद किया और कहा कि ये कौम लड़ाकों की है. मुगलों और अंग्रेजों से लड़ाई लड़ने के बाद अब विपक्षी दलों से इन्हें लड़ना होगा.

    पासी समाज को राम और लक्ष्मण का उपासक बताते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पासी समाज लड़ाई में जाने से पहले यज्ञ करते थे और आनेवाले लोकसभा चुनाव में भी यज्ञ करना है. जिसमें कांग्रेस सपा और बसपा की आहुति देनी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ वे लोग बोल रहे हैं जो खुद ही घोटालेबाज रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने गांधी परिवार को निशाने पर लिया और कहा कि पाकिस्तान के नेताओं की तरह भाषा का इस्तेमाल एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री के लिए कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- माफिया अतीक अहमद पर कसेगा शिकंजा, प्रमुख सचिव गृह ने एडीजी जेल से तलब की रिपोर्ट

    Tags: BJP, Congress, Lucknow news, Pm narendra modi, Rafale

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर