Home /News /uttar-pradesh /

deputy cm brajesh pathak reached ambulance to patient of brain stroke admitted to the hospital nodelsp

निरीक्षण के दौरान दिखा गंभीर मरीज तो खुद ही एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक खुद ही मरीज को एंबुलेंस के जरिए बलरामपुर के अस्पताल में पहुंच गए.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक खुद ही मरीज को एंबुलेंस के जरिए बलरामपुर के अस्पताल में पहुंच गए.

Deputy CM Brajesh Pathak: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक खुद ही मरीज को एंबुलेंस के जरिए बलरामपुर के अस्पताल में पहुंच गए. वह भाउराव देवरस अस्पताल में औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. वहां अज्ञात अवस्था में मिला ब्रेन स्ट्रोक का मरीज मिला. उसके साथ कोई नहीं था तो डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मरीज को लेकर बलरामपुर अस्पताल पहुंच गए.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर एक मरीज के लिए देवदूत बनकर सामने आ गए. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक खुद ही मरीज को एंबुलेंस के जरिए बलरामपुर के अस्पताल में पहुंच गए. वह भाउराव देवरस अस्पताल में औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. वहां अज्ञात अवस्था में मिला ब्रेन स्ट्रोक का मरीज मिला. उसके साथ कोई नहीं था तो डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मरीज को एंबुलेंस मे स्वास्थ्य टीम के साथ बलरामपुर अस्पताल पहुंचे और वहां इमरजेंसी वार्ड में मरीज को भर्ती कराते हुए उपचार शुरू करा दिया है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के इस कदम की जमकर प्रशंसा हो रही है.

न्यूज 18 से बातचीत में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेशभर के हर मरीज को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देना मेरी जिम्मेदारी है. इसी जिम्मेदारी के चलते अज्ञात अवस्था में मिले मरीज को खुद बलरामपुर अस्पताल लेकर आया हूं. जब मुझे पता चला कि से मरीज को ब्रेन स्ट्रोक है तो मैं खुद एंबुलेंस से इसको लेकर बलरामपुर अस्पताल आ गया.

खुद ही कराया भर्ती
गौरतलब है कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. वह अक्सर अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य विभाग के सिस्टम को ठीक करने की कोशिश में हैं. इसी के चलते भाउराव देवरस अस्पताल में औचक निरीक्षण के दौरान जब उन्हें ब्रेन स्टोक का अज्ञात मरीज गंभीर हालत में मिला तो वह उस मरीज को खुद ही लेकर बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए निकल पड़े. यहां मरीज को भर्ती कराकर उसका उपचार शुरू करा दिया गया है.

दो दिन पहले भी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के बाहर पड़े एक मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया था. इसके साथ ही अस्पताल के डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के भी निर्देश दिए थे.

Tags: Balrampur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर