कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर दी जानकारी

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया.

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को कोरोना संक्रमण के बाद लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. होम आइसोलेशन में रह रहे शर्मा को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:55 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को कोरोना संक्रमण के बाद लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वे पहले से ही डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में रह रहे थे. आज डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिसके बाद उन्हें पीजीआई लाया गया.

डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया के जरिए अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी. उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा, 'विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं हेतु मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है. मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से प्रदेश में शीघ्र माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सबल नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा तथा ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुनः दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा.'

आपको बता दें कि बीते 22 अप्रैल को ही खबर आई थी कि उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके बाद डॉक्टरों ने दोनों को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी. डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी थी, साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह भी दी थी. इसके करीब एक हफ्ते के बाद अब डॉक्टरों ने डिप्टी सीएम को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती होने की सलाह दी है.

UP Corona news यूपी कोरोना न्यूज अपडेट, Deputy CM Dinesh Sharma डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा,
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की दी जानकारी.

आपको बता दें कि यूपी में लगातार फैलते कोरोना संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा था कि प्रदेश में पिछले 3 दिनों में पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. यह अच्छा संकेत है. सीएम योगी ने प्रदेश में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन संकट और दवाओं के अभाव से भी इनकार किया था. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में न तो मरीजों के लिए ऑक्सीजन का अभाव है और न ही जीवन रक्षक दवाओं का. कोरोना मरीजों के लिए जरूरी रेमडेसिविर इंजेक्शन भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है. सीएम ने आम लोगों से अपील की थी कि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज