Home /News /uttar-pradesh /

deputy cm keshav prasad maurya on shivpal yadav there is no vacancy in bjp upat

शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने पर बोले डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य- अभी तो वैकेंसी नहीं है

केशव प्रसाद मौर्या ने शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को फ़िलहाल किया खारिज . (File pic)

केशव प्रसाद मौर्या ने शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को फ़िलहाल किया खारिज . (File pic)

UP Political News: सपा विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से शिवपाल यादव नाराज बताए जा रहे हैं. प्रदेश की सियासत में उस वक्त हलचल बढ़ गई जब शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे करीब 20 मिनट तक मुलाक़ात की. इसके बाद अटकलें लगने लगी है कि इस बार शिवपाल यादव कोई बड़ा सियासी कदम उठा सकते हैं. अटकलें तेज हो गईं कि शिवपाल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (PSPL) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से लगातार चल रही तनातनी के बीच उनके बीजेपी (BJP) शामिल होने की अटकलें भी तेज हैं. हालांकि शिवपाल यादव अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं, लेकिन इनकार भी नहीं कर रहे हैं. इस बीच शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि अभी बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं हैं.

    न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा, ” अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है. पिछले दिनों अखिलेश यादव भी सदन में मुख्यमंत्री से मिले थे. और भी कई लोग मिले.  मुख्यमंत्री से कोई भी मिल सकता है. वे प्रदेश के 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं.”

    सपा से चल रहे हैं नाराज
    दरअसल, सपा विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से शिवपाल यादव नाराज बताए जा रहे हैं. प्रदेश की सियासत में उस वक्त हलचल बढ़ गई जब शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे करीब 20 मिनट तक मुलाक़ात की. इसके बाद अटकलें लगने लगी है कि इस बार शिवपाल यादव कोई बड़ा सियासी कदम उठा सकते हैं. अटकलें तेज हो गईं कि शिवपाल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

    शिवपाल ने कही ये बात
    हालांकि, जब इस बाबत शिवपाल यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी उचित समय नहीं. जब वक्त आएगा तो वे जरूर बताएंगे. शिवपाल यादव के इस बयान से भी कयास लगाए जाने लगे क्योंकि उन्होंने बीजेपी में जाने की बात से खुलकर इनकार भी नहीं किया. गौरतलब है कि शिवपाल यादव पिछले दिनों दिल्ली में अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से भी मिल चुके हैं. बताया जा रहा है कि शिवपाल ने मुलायम को अपने अगले  कदम की जानकारी दे दी है.

    Tags: Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Shivpal Yadav, UP latest news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर