लाइव टीवी

DHFL मामले में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार- आंकड़े छिपा रहे अखिलेश यादव फंस गए हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 3:53 PM IST
DHFL मामले में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार- आंकड़े छिपा रहे अखिलेश यादव फंस गए हैं
डीएचएफएल मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आरोपों पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जवाब दिया है.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने कहा है कि अखिलेश यादव के आरोप तथ्यों से परे हैं. अखिलेश जी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश जी फंस गए है. उन्होंने गलत नम्बर डायल किया है.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के कर्मचारियों के भविष्य निधि (PF) का पैसा निजी कंपनी डीएचएफएल (DHFL) में लगाने के मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. मामले मे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आरोपों पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने अब पलटवार किया है. ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि अखिलेश यादव के आरोप तथ्यों से परे हैं. अखिलेश आकड़ों को छिपा रहे हैं. अखिलेश यादव ने सिर्फ सियासत के लिए प्रेस कांफ्रेंस की है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में ही 21 अप्रैल 2014 को फैसला हुआ था. 17 मार्च 2017 को DHFL में पहला निवेश किया गया. कर्मचारियों के पीफ का पैसा कहां जमा होगा? ये ट्रस्ट तय करता है. ऊर्जा मंत्री की इस ट्रस्ट में कोई भूमिका नहीं होती. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हमारी संज्ञान में आते ही इस मामले में कार्रवाई शुरू हुई. सबसे पहले विजिलेंस जांच कराकर प्रथम दृष्टया दोषियों को जेल भेजा गया.

मैंने की सीबीआई से जांच कराने की संस्तुति

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस मामले की मैंने सीबीआई से जांच कराने की संस्तुति की. उन्होंने कहा कि घोटाले की पटकथा लिखने वाले पूर्व और मौजूदा लोगों पर कार्रवाई होगी. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हर घर गरीब के घर बिजली पहुंचने से अखिलेश बौखला गए हैं. हमने अपने विभाग में मिली हर अनियमितता की जांच कराई है. हमने जांच कराकर हर मामले के दोषियों के खिलाफ जांच कराई.

अखिलेश यादव और कांग्रेस को देना है जवाब

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और कांग्रेस को जवाब देना है. अखिलेश जी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश जी फंस गए है. अखिलेश जी ने गलत नम्बर डायल किया है. अखिलेश के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के पीएफ पर डाका डालने वालों पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

'चिन्मयानंद केस में बीजेपी नेता डीपी सिंह के लैपटॉप से मिले अश्लील वीडियो'

CM योगी बोले- उपचुनाव में हार से निराश जब मैं अमित शाह से गया था मिलने...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...