Home /News /uttar-pradesh /

दिनेश शर्मा ने अदिति सिंह पर हुए हमले को बताया कांग्रेस की आपसी लड़ाई

दिनेश शर्मा ने अदिति सिंह पर हुए हमले को बताया कांग्रेस की आपसी लड़ाई

फाइल फोटो

फाइल फोटो

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर बीजेपी द्वारा हमला किए जाने की बात बिल्कुल गलत है. उनकी मानें तो अदिति सिंह के काफिले के सामने एक वाहन आ गया था.

    उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा है कि रायबरेली की घटना कांग्रेस के दो गुटों की आपसी लड़ाई की वजह से हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर बीजेपी द्वारा हमला किए जाने की बात बिल्कुल गलत है. उप मुख्यमंत्री की मानें तो अदिति सिंह के काफिले के सामने एक वाहन आ गया था. वहीं, उनकी गाड़ी की गति बहुत ज्यादा थी. ऐसे में ब्रेक लगाने पर अनियंत्रित होकर पलट गई. जबकि इसे टोल प्लाजा के पास हमले का रंग दे दिया गया.

    डिप्टी सीएम ने कहा कि इसके बाद भी कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई. साथ ही मामले क मजिस्ट्रियल जांच भी करवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि अदिति सिंह को पूरी सुरक्षा दी गई है. इस पूरे मामले से एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का कोई वास्ता नहीं है. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी द्वारा इस मामले में हस्तक्षेप करना दर्शा रहा है कि वो हताश हो गई हैं.



    इसी तरह एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने इस पूरी घटना की साजिश के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा कि प्रियंका के इशारे पर साजिश पर रची गई है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाउंगा. दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस महासचिव अजय सिंह, जिन्होंने अपने होटल में जिला पंचायत सदस्यों को बंधक बनाकर रखा, उनके खिलाफ भी एफआईआर करवाई जाएगी.

    बता दें कि मंगलवार को रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी. इसी सिलसिले में अदिति सिंह अपने समर्थकों के साथ जा रही थीं. इसी दौरान लखनऊ-प्रयागराज हाईवे के पास अदिति सिंह के काफिले पर पीछा कर हमला किया गया. इस हमले में अदिति सिंह की गाड़ी पलट गई और उन्हें चोट भी आई. हाईवे पर हुए इस तांडव में अदिति ही नहीं अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग करने जा रहे अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी दबंगों ने फायरिंग की. सदस्यों पर फायरिंग के बाद ही दबंगों ने सदर विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया था.

    ये भी पढ़ें- 

    दानापुर में युवक की ईंट-पत्थर मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    फर्जीवाड़ा: बिहार के सुपौल में वर्षों से बिना स्कूल गए ही लाखों के वेतन पा रही हैं कई 'मैडम'

    पटना: बिक्रम में बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों और पुलिस में टकराव, कई घायल

    मुंगेर में खुली नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की पोल, पानी भरते ही जमींदोज हो गई 16 लाख से बनी टंकी

    Tags: BJP, Congress, Lok sabha elections 2019, Lucknow news, Priyanka gandhi, Rae Bareli S24p36, Raebareilly News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर