UP: कोरोना महामारी के बीच डॉक्टरों ने मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए किया डांस, वीडियो वायरल

कोरोना महामारी के बीच डॉक्टरों ने मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए किया डांस

कोरोना महामारी के बीच डॉक्टरों ने मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए किया डांस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बार-बार इस बात को दोहराते आए हैं कि प्रदेश के डॉक्टरों को अपने मरीजों के प्रति संवेदनशील रहना है, जिसका काफी असर देखने को मिल रहा है.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में डॉक्टर्स अपने मरीजों की हौसला अफजाई के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. मेरठ और जौनपुर के डॉक्टरों का डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जहां डॉक्टर्स मरीजों को खुश करने के लिए कोविड अस्पताल के वार्ड में डांस कर रहे हैं. ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और कोविड मरीजों का हौसला बढ़ा रहे हैं.

वीडियो में मेरठ के न्यूट्रिमा अस्पताल के कोविड वार्ड में स्टाफ और नर्स मरीजों का हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं. कुछ इसी तरह की तस्वीर जौनपुर में भी देखने को मिली है, जहां डॉक्टरों की संवेदनशीलता दिखाई दे रही है. डॉक्टर्स पीपीई किट पहन कर हंसते-हंसते कट जाएं रस्ते... की धुन की थिरकते नजर आ रहे है. जाहिर है कि सरकारी अस्पतालों की छवि मरीजों के प्रति लापरवाही करने और ध्यान न देने जैसी बनी हुई है. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद बार-बार इस बात को दोहराते आए हैं कि प्रदेश के डॉक्टरों को अपने मरीजों के प्रति संवेदनशील रहना है. जिसका काफी असर देखने को मिल रहा है.

Youtube Video

Kanpur News: बजरंग दल का बड़ा ऐलान, मुस्लिम इलाकों से मंदिरों को किया जाएगा कब्जा मुक्त
सीएम योगी के मंत्र 'नर सेवा नारायण सेवा' को राजधानी लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल के डॉक्टरों ने चरितार्थ कर दिखाया है. लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में लगभग 18 दिनों से भर्ती एक बुजुर्ग के कपड़े बदलने के साथ-साथ ड्यूटी डॉक्टर नीरज शुक्ला ने उन्हें अपने साथ खाना भी खिलाया. बुधवार को जब बुजुर्ग का कुर्ता गंदा हो गया तो डॉक्टरों ने संवेदनशीलता दिखाते हुए उनके कपड़े बदले. बता दें कि बुजुर्ग का कोई अपना नहीं है. ऐसे में लोकबंधु अस्पताल के डॉक्टरों ने अपना बनकर उनकी देखभाल की. जिसके बाद बुजुर्ग ने उन्हें धन्यवाद कहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज