शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को 'दाऊद के गुर्गे' ने दी धमकी

यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों ने शनिवार रात 10 बजे जान से मारने की धमकी दी है.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:31 PM IST
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को 'दाऊद के गुर्गे' ने दी धमकी
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 12:31 PM IST
उत्तर प्रदेश में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कथित गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में वसीम रिजवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रिजवी के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार रात 10 बजे उन्हें फोन किया और खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताते हुए 'भाई' के नाम से धमकी दी.

रिजवी ने न्यूज18 हिंदी को बताया कि उन्हें नेपाल से दाऊद इब्राहिम के किसी गुर्गे ने फोन किया और मदरसों के मामले में चल रहे विवाद के क्रम में दाऊद का मैसेज देते हुए धमकाया. रिजवी ने बताया कि दाऊद के हवाले से उन्हें धमकी दी गई कि वह फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा.

धमकी मिलने के बाद वसीम रिजवी ने सहादतगंज थाने में केस दर्ज करवाया है. फिलहाल धमकी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों ने दी इस मोबाइल नंबर से धमकी


गौरतलब है कि मदरसाओं में दी जा रही शिक्षा की आलोचना करने के बाद वसीम रिजवी मुस्लिमों के एक वर्ग के निशाने पर हैं. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने बीते 9 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदरसा शिक्षा को खत्म करने की मांग की थी. वहीं उन्होंने कहा था कि कुछ आतंकवादी संगठन भी अवैध रूप से चल रहे मदरसों को फंड दे रहे हैं, जिसकी जांच होना चाहिए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर