लखनऊ में CM हाउस के पास डबल मर्डर, IRTS अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या
Lucknow News in Hindi

लखनऊ में CM हाउस के पास डबल मर्डर, IRTS अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Lucknow Double Murder : IRTS अधिकारी राजीव दत्त के घर में घुसकर उनकी पत्नी और 20 साल के बेटे को गोली मारी (Shot Dead) गई है. 

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मुख्यमंत्री आवास (CM House) के नजदीक एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. गौतम पल्ली इलाके में घर में घुसकर रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या (Murder) कर दी गई है. IRTS (Indian Railway Traffic Service) अधिकारीराजेश दत्त बाजपेयी की पत्नी और 20 साल के बेटे को गोली मार (Shot Dead) दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बताते हैं कि राजीव दत्त बाजपेयी नई दिल्ली स्थित रेल मंत्रालय में एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर हैं.

आपको बता दें कि ये पूरी वारदात हाई सिक्योरिटी जोन गौतम पल्ली में हुई है. सरकारी बंगले में घुसकर अधिकारी की पत्नी और बेटे को गोली मारी गई है. मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे कॉलोनी में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया है. आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. डीजीपी एचसी अवस्थी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम भी क्राइम सीन की लोकेशन पर पहुंच गई है.

सदमे में बेटी
मिली जानकारी के मुताबिक, IRTS अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पोस्टिंग दिल्ली में है. लखनऊ के गौतम पल्ली इलाके में उनका परिवार रहता था. राजीव की पत्नी मालती और बेटे सर्वदत्त को गोली मारी गई है. मृतका की उम्र 48 और बेटे की 20 साल बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि पूरी वारदात के दौरान घर में अधिकारी की बेटी भी मौजूद थी. घटना के बाद से वो सदमे में है.
यूपी न्यूज, up crime news, IRTS officer wife son  murder, up double murder, murder near up cm house cm yogi adityanath, रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या, यूपी में रेलवे अधिकारी की पत्नी बेटे को मारी गोली, गोली मारकर हत्या. यूपी क्राइम न्यूज, यूपी पुलिस. सीएम योगी आदित्यनाथ, shot dead, घर में घुसकर गोली मारी
गौतम पल्ली इलाके में घर में घुसकर रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई है.




ये भी पढ़ें:- डूबने लगा 8 साल का बेटा तो बचाने के लिए मां ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत

घटना की जानकारी मिलती ही लखनऊ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. हादसे के वक्त घर में मौजूद बेटी से पूछताछ की कोशिश पुलिस कर रही है. वहीं, घर के नौकरी के भी बयान पुलिस दर्ज कर रही है.

लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली!
गौतम पल्ली इलाके में हुए इस हत्या के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि रेलवे अधिकारी की बेटी नेशनल लेवल की शूटर है. सूत्रों की मानें तो घर में एक लाइसेंसी पिस्टल भी था. वहीं, अधिकारी की बेटी एयर पिस्टल शूटिंग की खिलाड़ी है. घर में एक छोटी शूटिंग रेंज भी बनी हुई है. हत्या के इस मामले की गुत्थी को सुलझाने अब पुलिस की 6 टीम लग गई है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश पुलिस कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज