लाइव टीवी

Coronavirus: बढ़ते खतरे के मद्देनजर BJP कार्यालय के सभी कर्मचारी छुट्टी पर भेजे गए...
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 10:36 PM IST
Coronavirus: बढ़ते खतरे के मद्देनजर BJP कार्यालय के सभी कर्मचारी छुट्टी पर भेजे गए...
भारतीय जनता पार्टी नेअपने कार्यालय के सभी कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है.

कोराना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को लेकर पार्टी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि इस बीमारी का बचाव ही विकल्प है और इसी विकल्प पर काम करते हुए पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई है...

  • Share this:
लखनऊ. जैसै-जैसे कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की गंभीरता बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे सभी स्तरों पर इसके रोकथाम और बचाव के लिए किए जाने वाले उपायों पर भी लोग गंभीर होते जा रहे हैं. कार्यस्थलों पर बायोमेट्रिक उपस्थिति (Bio-Metric Attendance) को बंद करने से शुरु होकर वर्क फ्रोम होम (Work from Home), सरकारी कार्यालयों से लेकर सार्वजनकि स्थलों का सैनेटाइजेशन (Sensitization), विधानसभा का सैनेटाइजेशन जैसे उपायों के बाद राजनीतिक पार्टियों के कार्यालयों में भी कम से कम लोगों के आने का अनुरोध के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने कार्यालय के सभी 70 कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है.

बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी त्रिभुवन यादव News 18 से बातचीत में बताया कि 20 मार्च से ही उन लोगों को दो दिन की छुट्टी दे दी गई है और वो लोग फिलहाल अगले आदेश तक छुट्टी पर हैं. त्रिभुवन कहते हैं कि कोरोना से हम लोग बचाव तो कर ही रहे हैं और लोगों में जागरुकता भी फैला रहे हैं. अब ये पार्टी कार्यालय सोमवार को तय करेगा कि आगे छुट्टियां बढ़ाई जाए कि नहीं.

इसी में व्यक्ति, देश और मानवता की भलाई छिपी है
कोराना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर पार्टी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि इस बीमारी का बचाव ही विकल्प है और इसी विकल्प पर काम करते हुए पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई है, ताकि वे लोग घरों में रहें जिससे वो कम से कम लोगों के संपर्क में आएं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस सामुदायिक प्रसार वाला संक्रामक वायरस है इसलिए लोगों को कम से कम लोगों के संपर्क में आना चाहिए. बीजेपी नेता ने पीएम मोदी की अपील जनता कर्फ्यू को लोगों से सफल बनाने का भी अनुरोध किया और कहा कि इसकी सफलता में व्यक्ति, देश और मानवता की भलाई छिपी है.



गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अब तक 23 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है तो वहीं ​भारत में Covid-19 के मामलों में एक दिन में 60 और पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. अब तक देश में 283 मामले सामने आ चुके हैं. भारत के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय (Ministry of Health and Family Welfare of India) के 21 मार्च, शाम 4:45 बजे की अपडेट (Update) के मुताबिक़ पिछले 4 दिन में कुल मामले दोगुने हो चुके हैं. covidindia.org नाम की वेबसाइट (Website) के मुताबिक यह आंकड़े बताए गए हैं. वेबसाइट के मुताबिक अब तक वायरस (Virus) के संक्रमण से भारत में 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 23 लोगों का इलाज कर उन्हें वायरस के संक्रमण (Infection) से मुक्त कर लिया गया है.


ये भी पढ़ें- COVID-19: खतरे के मद्देनजर इलाहाबाद हाईकोर्ट व लखनऊ बेंच में 25 मार्च तक काम-काज ठप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 10:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर