सपा-बसपा और कांग्रेस 'परिवारवादी' पार्टियां: डिप्टी सीएम केशव मौर्य

केशव मौर्य आगे कहते हैं कि सपा-बसपा और कांग्रेस में तय है, कि जो भी उनके परिवार का सदस्य होगा वहीं भविष्य में उस पार्टी का मुखिया बनेगा. इसीलिए आज सपा-बसपा और कांग्रेस को जनता ने नकारते हुए भाजपा को अपना लिया है.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 3:29 PM IST
सपा-बसपा और कांग्रेस 'परिवारवादी' पार्टियां: डिप्टी सीएम केशव मौर्य
सपा-बसपा और कांग्रेस परिवारवादी पार्टियां
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 3:29 PM IST
बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भाई आनंद कुमार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कॉर्डिनेटर बनाया है. इसी क्रम में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बीएसपी पर हमला बोला. रविवार को लखनऊ में आयोजित भाजपा सांसदों के सम्मान समारोह में शामिल होने आएं केशव मौर्य ने बीएसपी पर तंज कसा. मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेसी परिवारवादी पार्टियां है. उन्होंने कहा कि भाजपा में परिवारवाद नहीं हैं. हमारे यहां एक बूथ अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष पार्टी का प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है.

केशव मौर्य आगे कहते हैं कि सपा-बसपा और कांग्रेस में तय है, कि जो भी उनके परिवार का सदस्य होगा वहीं भविष्य में उस पार्टी का मुखिया बनेगा. इसीलिए आज सपा-बसपा और कांग्रेस को जनता ने नकारते हुए भाजपा को अपना लिया है. आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज लखनऊ स्थित अपने आवास पर राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया.

बैठक के दौरान मायावती ने कई अहम फैसले लिए हैं. बसपा सुप्रीमो ने अपने भाई आनंद कुमार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है. वहीं, भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर (राष्‍ट्रीय संयोजक) की जिम्मेदारी दी है. बीएसपी कार्यकर्ता राम जी गौतम को पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए गए हैं.

दानिश अली होंगे लोकसभा में बसपा के नेता

बसपा सुप्रीमो की ओर से बुलाई गई बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए. इसमें पार्टी के वरिष्‍ठ नेता दानिश अली को लोकसभा में पार्टी का नेता बनाने का फैसला लिया गया. जनता दल सेक्‍युलर से बसपा में शामिल हुए दानिश अली को पार्टी ने अमरोहा से प्रत्‍याशी बनाया था. उन्‍होंने बीजेपी के कंवर सिंह तंवर को हरा कर चुनाव जीता था.

ये भी पढ़ें:

मायावती के भाई आनंद कुमार बने BSP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भतीजे आकाश को भी मिली जिम्मेदारी
चमकी बुखार के बाद एक्शन में सीएम योगी, BRD मेडिकल कॉलेज का किया दौरा

अमरोहा: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के परिजनों ने मनाया जीत का जश्न

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...