100 में 60 हमारा है बाकी सब बंटवारा है: डिप्टी CM केशव मौर्या

भाजपा कोर कमेठी के बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में मौर्या ने कहा, 2014 लोकसभा चुनाव की तरह 2019 में भी बीजेपी एक बार फिर सपा-बीएसपी को धूल चटाएंगे.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 7:05 AM IST
100 में 60 हमारा है बाकी सब बंटवारा है: डिप्टी CM केशव मौर्या
डिप्टी सीएम केशव मौर्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 7:05 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 की रणभेड़ी बज चुकी है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों का सियासी संग्राम शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में शुक्रवार शाम भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई. बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा सहित डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा मौजूद थे. लगभग 3 घंटे तक प्रदेश कार्यालय में चली बैठक में प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई. बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए प्रतियोगिता कर रहे हैं, जनता उनका सपना चकनाचूर करेगी. इसीलिए हमने नारा दिया है कि '100 में 60 हमारा है, बाकी 40 में बंटवारा है.' डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि यूपी में कमल चारों तरफ खिलेगा, जिससे भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगा रहे.

भाजपा कोर कमेठी के बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में मौर्या ने कहा, 2014 लोकसभा चुनाव की तरह 2019 में भी बीजेपी एक बार फिर सपा-बीएसपी को धूल चटाएंगे.' उन्होंने कहा कि बीजेपी में अन्य दलों के लोगों का जुड़ना शुरु हो चुका है. हमारा जनता से एक ही सवाल है क्या आप मजबूर सरकार चाहते हैं या मजबूत सरकार.ये फैसला आपको करना है. आज विश्व में मोदी ने भारत का नाम किया.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.



(रिपोर्ट: मोहम्मद शबाब)

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: ससुराल आएंगी प्रियंका गांधी, बीजेपी और बीएसपी आज जारी कर सकती हैं प्रत्याशियों की लिस्ट

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: दो सीटों पर ही मानीं अनुप्रिया पटेल, मिर्जापुर से लड़ेंगी चुनाव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...