लाइव टीवी

पीली साड़ी वाली महिला: पति की हो चुकी है मौत, बेटे के लिए फिल्मों का ऑफर ठुकराया

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 5:00 PM IST

सोशल मीडिया में लाखों फैन फोलोइंग बनाने वाली रीना द्विवेदी कहती हैं कि अगर मुझे अब फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो उस पर विचार करूंगी. रीना द्विवेदी का कहना है कि वो हमेशा ऐसे ही तैयार होकर ऑफिस जाती हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. फेसबुक से लेकर वाट्सएप पर आज हर कोई इस महिला के बारे में चाहता है. हालांकि इस महिला की रियल लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए हैं. मूल रूप से यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली इस महिला चुनाव अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है. न्यूज18 से खास बातचीत में रीना ने अपनी जिंदगी के दर्द को साझा किया.

लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी बताती हैं कि साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई. रीना के मुताबिक पति के मौत के बाद उनकी  हिम्मत बिल्कुल टूट गई थी.



रीना ने बताया कि मुझे पति की जगह नौकरी मिली. आज मेरा बेटा 13 साल का है. रीना बताती हैं कि बचपन से मुझे अपने को फिट रहने का शौक था. यहीं कारण है कि मुझे फोटो सेशन करवाना अच्छा लगता है. वहीं मैं हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन सोच समझकर करती हूं, जिससे मैं खूबसूरत नज़र आऊं.



उन्होंने बताया कि इससे पहले वो कई बार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं. रीना ने बताया कि मुझे भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन मैंने मना कर दिया. सोशल मीडिया में लाखों फैन फोलोइंग बना चुकीं रीना द्विवेदी कहती हैं कि अगर मुझे अब फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो उस पर विचार करूंगी. रीना द्विवेदी का कहना है कि वो हमेशा ऐसे ही तैयार होकर ऑफिस जाती हैं.


Loading...

तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचा रहे हैं, दूर-दूर से फोन आ रहे हैं. कभी ये सब अच्छा भी लगता है लेकिन फिर उलझन भी हो रही है. उन्होंने कहा कि मैं केवल अपना काम कर रही थी. उन्होंने बताया कि मेरी मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी. रीना ने कहा कि परिवार वाले इसे बेहद सकारात्मक तरीके से ले रहे हैं, वो कह रहे हैं कि बिटिया का नाम हुआ. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी में महिला अधिकारी रीना द्विवेदी सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:

खुलासा: देवरिया जेल की बैरक नंबर-7 में सजता था अतीक अहमद का दरबार

रेप का आरोपी गठबंधन प्रत्याशी फरार, लोग परेशान किसे करें वोट?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...