• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

रीना का बेटा आदित्य द्विवेदी

रीना का बेटा आदित्य द्विवेदी

देवरिया के वोटरों से अपील करते हुए रीना कहती हैं कि 19 मई को आखिरी चरण में वोटर्स बड़ी तादाद में घर से निकलकर मतदान में हिस्‍सा लें, जिससे मतदान का प्रतिशत बढ़ सके.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके बाद से महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी 'सेलिब्रिटी स्टेटस' को एंज्वाय कर रहा है. दरअसल महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा हैं. जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र हैं. क्लास 10th में पढ़ने वाला आदित्य द्विवेदी की तमन्ना आगे चलकर आईएएस बनने की हैं. आदित्य कहता हैं कि स्कूल में हर बच्चे मुझे कहते हैं कि तुम्हारी मम्मी स्टार हैं. उनकी फोटो दिखा दो. आदित्य द्विवेदी ने बताया कि मुझे सुनकर बहुत खुशी होती है कि आज मेरी मां को एक नई पहचान मिली है.

बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रही रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

रीना द्विवेदी


न्यूज18 से बातचीत में रीना ने बताया कि सातवें चरण में देवरिया सीट पर मतदान होना है. रीना ने कहा, 'मैं वोट डालने देवरिया जाऊंगी. देवरिया के वोटरों से अपील करते हुए रीना कहती हैं कि 19 मई को आखिरी चरण में वोटर्स बड़ी तादाद में घर से निकल कर मतदान में हिस्‍सा लें, जिससे मतदान का प्रतिशत बढ़ सके. लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी बताती हैं कि देवरिया जिले के राघवनगर में स्थित पोलिंग बूथ पर सुबह 7 बजे मतदान करने पहुंचेंगी.

पोलिंग अफसर रीना


आपको बता दें कि लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी की शादी 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी, लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई थी. रीना के मुताबिक, पति की मौत के बाद उनकी हिम्मत बिल्कुल टूट गई थी.

ये भी पढ़ें:

CM योगी की सीट पर क्या है 2019 में हिंदू युवा वाहिनी की भूमिका?

कांग्रेस MLA अदिति सिंह का आरोप- बीजेपी प्रत्याशी के भाई अवधेश सिंह के इशारे पर हुआ हमला

घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के मलेशिया भागने की आशंका, लुकआउट नोटिस जारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज