लखनऊ पुलिस और टिंकू नेपाली गैंग में मुठभेड़, सिपाहियों को लगी गोली

मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि टिंकू नेपाली अपने दो साथियों के साथ कृष्णा नगर के केसरी खेड़ा इलाके से निकलने वाला है.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:17 AM IST
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:17 AM IST
राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह पुलिस और टिंकू नेपाली गैंग के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में शातिर बदमाश टिंकू नेपाली, लईक और मोहक शास्त्री घायल हुए जिन्हें गिरफ्तार कर लोकबंधु अस्पताल में इलाज करवाया गया है. मुठभेड़ में पुलिस के दो सिपाही भी घायल हुए हैं. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्टल, 2 तमंचा और एक बाइक बरामद किए हैं. बीते कुछ दिनों हुई आपराधिक वारदातों के चलते राजधानी पुलिस दबाव में थी. इससे पहले सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह को तलब कर सूबे में अपराध और कानून व्यवस्था पर चर्चा की थी.

बड़ी वारदात की कोशिश नाकाम

दरअसल लखनऊ पुलिस ने शहर के चर्चित गैंग टिंकू नेपाली गैंग को अपने रडार पर रखा हुआ था. मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि टिंकू नेपाली अपने दो साथियों के साथ कृष्णा नगर के केसरी खेड़ा इलाके से निकलने वाला है. एसएसपी के मुताबिक ये तीनों अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

एसएसपी कलानिधि नैथानी


सिपाहियों को लगी गोली

पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों अपराधियों को रुकने का इशारा किया, जवाब में अपराधियों की ओर से फायरिंग की गई. जवाबी फायरिंग में टिंकू नेपाली, मोहक शास्त्री और लईक के पैर में गोलियां लगीं. मुठभेड़ में दो सिपाही सुनील राय और अखिलेश भी घायल हुए. तीनों अपराधियों और मुठभेड़ में घायल सिपाहियों को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती करा इलाज कराया जा रहा है.

ये रहा अपराधिक इतिहास
Loading...

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया गोमती नगर में कारोबारी की हत्या, कृष्णा नगर में ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूट और हत्या, नाका में आइसक्रीम पार्लर में घुसकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को इस गिरोह के लोगों ने अंजाम दिया था.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

PCS-जे-2018: यूपी की टॉपर आकांक्षा तिवारी ने बताया सफलता का मंत्र

आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

गाजियाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...