लाइव टीवी

UPPCL पीएफ घोटाला: गिरफ्तार पीके गुप्ता को लेकर आगरा रवाना हुई EOW

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 12:18 PM IST
UPPCL पीएफ घोटाला: गिरफ्तार पीके गुप्ता को लेकर आगरा रवाना हुई EOW
यूपीपीसीएल के पीएफ घोटाला मामले में गिरफ्तार पीके गुप्ता (दायें) को रिमांड पर ईओडब्ल्यू आगरा लेकर रवाना हो गई है.

बता दें उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के कर्मचारियों के भविष्य निधि को निजी कंपनी डीएचएफएल (DHFL) में निवेश करने के मामले में गिरफ्तार पूर्व एमडी एपी मिश्रा के अलावा सुधांशु द्विवेदी और पीके गुप्ता को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के डीएचएफएल पीएफ घोटाला मामले में गिरफ्तार पूर्व अधिकारी पीके गुप्ता तीन दिन की पुलिस रिमांड पर हैं. इसी क्रम में मामले की जांच कर रही यूपी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) पीके गुप्ता को लेकर आगरा रवाना हो गई है. पता चला है कि टीम यहां पीके गुप्ता के आगरा के घर पर छानबीन करेगी. माना जा रहा है कि इन कागजातों में डीएचएफएल को पीएफ कोटेशन से जुड़े कागजात भी हो सकते हैं.

मामले में पूर्व एमडी भी हैं तीन दिन की रिमांड पर

बता दें उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारियों के भविष्य निधि को निजी कंपनी डीएचएफएल (DHFL) में निवेश करने के मामले में गिरफ्तार पूर्व एमडी एपी मिश्रा को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस काे 7 नवंबर की सुबह 10 बजे से 10 नवंबर सुबह 10 बजे तक की रिमांड मिली है. बता दें ईओडब्ल्यू ने एपी मिश्रा की 7 दिन की कस्टडी रिमांड की अर्ज़ी दी थी लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड ही मंजूर की. बता दें एपी मिश्रा को मंगलवार को कई घंटे की पूछताछ के बाद ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया था.

सुधांशु दि्वेदी और पीके गुप्ता की तीन दिन की रिमांड

वहीं मामले में गिरफ्तार सुधांशु द्विवेदी और पीके गुप्ता को भी कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया है. मामले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू को बुधवार शाम 4 बजे से 9 नवंबर शाम 4 बजे तक की रिमांड मिली है. ईओडब्ल्यू ने वैसे इन दोनों की 7 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी लेकिन सिविल जज जूनियर डिविजन ने तीन दिन की रिमांड ही मंजूर की.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें:
Loading...

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अजय कुमार लल्लू को भेजा मानहानि का नोटिस

नोटबंदी एक आपदा थी, जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी: प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...