लाइव टीवी

गायत्री प्रजापति से जुड़े रेप मामले की गवाह का वीडियो वायरल, पीड़िता पर पैसे लेकर बयान बदलने का लगाया आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 12:31 PM IST
गायत्री प्रजापति से जुड़े रेप मामले की गवाह का वीडियो वायरल, पीड़िता पर पैसे लेकर बयान बदलने का लगाया आरोप
रेप के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति इन दिनों केजीएमयू में एडमिट हैं.

वायरल वीडियो में गवाह ने रेप पीड़िता पर आरोप लगाया है कि गायत्री प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) से करोड़ों रुपए और करोड़ों की संपत्ति लेने के बाद उसने अपना बयान बदल दिया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) पर लगे रेप के आरोप मामले में नया मोड़ आ गया है. चित्रकूट की महिला के साथ हुए रेप मामले (Rape Case) की अहम गवाह (Eye Witness) ने एक वीडियो वायरल कर रेप पीड़िता पर करोड़ों रुपए लेकर बयान बदलने का आरोप लगाया है. वीडियो में गवाह ने खुद की जान को गायत्री प्रजापति और रेप पीड़िता से खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वीडियो में गवाह ने रेप पीड़िता पर आरोप लगाया है कि गायत्री प्रजापति से करोड़ों रुपए और करोड़ों की संपत्ति लेने के बाद उसने अपना बयान बदल दिया है. अब उसे जान से मारने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि चित्रकूट की एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर रेप की एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस मामले में मार्च 2017 से प्रजापति जेल में बंद हैं. फिलहाल स्वास्थ्य खराब होने की वजह से वह केजीएमयू में भर्ती हैं.


गायत्री प्रजापति पर साजिश रचने का आरोप

वीडियो में गवाह का आरोप है कि फर्जी तरीके से बीमार होकर गायत्री प्रजापति अस्पताल से उसे मारने की साजिश रच रहा है. गवाह का कहना है कि लखनऊ नंबर की एक गाड़ी हमेशा उसके पीछे लगी रहती है, जिसकी वजह से वह घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही है. उसका कहना है कि पीड़िता ने पैसे और संपत्ति लेकर अपने बयान को बदल दिया है, लेकिन उसने गायत्री प्रजापति को बेल दिए जाने के खिलाफ कोर्ट में कुछ दस्तावेज पेश किए हैं. गवाह का कहना है कि इसकी वजह से अब उन्‍हें मारने की साजिश रची जा रही है.

gayatri prajapati rape case
गवाह ने गायत्री प्रजापति पर गंभीर आरोप लगाए हैं.


खनन मामले में भी आरोपी हैं गायत्री प्रजापति
Loading...

अखिलेश सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रजापति पर हजारों करोड़ के अवैध खनन घोटाले में सीबीआई और ईडी ने आरोपी बनाया है. इस मामले में भी सीबीआई और ईडी गायत्री प्रजापति से पूछताछ कर चुकी है.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...