लाइव टीवी

रोते हुए बोली कमलेश तिवारी की पत्नी- मैं कर लूंगी आत्मदाह

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 11:27 AM IST
रोते हुए बोली कमलेश तिवारी की पत्नी- मैं कर लूंगी आत्मदाह
कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा कि कर लूंगी आत्मदाह.

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की पत्नी का कहना है कि वह आत्मदाह कर लेगी.

  • Share this:
लखनऊ. हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder) के परिवारवालों ने उनके शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है. परिवारवालों का कहना है कि वो तब तक कमलेश तिवारी के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) आकर मुलाकात नहीं करेंगे. वहीं, कमलेश तिवारी की पत्नी का कहना है कि वो आत्मदाह कर लेंगी. बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की लखनऊ (Lucknow) के नाका इलाके में हत्या कर दी गई थी. पहले उनके गोली मारे जाने की बात सामने आई थी, लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है. उधर पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर बरामद की थी.

पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था. जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी पर खुर्शीद बाग स्थित उनके घर में ही हमला हुआ था. अभी तक पता चला है कि कि कमलेश तिवारी से दो लोग मिलने आए थे. जिनमें से एक ने भगवा कपड़ा पहना था.



CCTV फुटेज सामने आ गई है
Loading...

इस बीच कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. यह फुटेज एक्सक्लूसिव न्यूज़ 18 के पास है. इस फुटेज में दो व्यक्तियों के साथ एक महिला दिखाई दे रही है. इसमें से एक व्यक्ति के हाथ में एक थैला दिखाई दे रहा है. आशंका जताई जा रही है कि इसी थैले में संदिग्ध हथियार लेकर आए थे जिससे कमलेश तिवारी की हत्या को अंजाम दिया गया.

बिजनौर के दो मौलानाओं के खिलाफ FIR दर्ज
हत्याकांड में बिजनौर के दौ मौलानाओं के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. हत्या, आपराधिक साजिश की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. मौलाना मुफ्ती नईम काजमी, इमाम मौलाना अनवारूल हक पर एफआईआर दर्ज की गई है. 2016 में दोनों मौलानाओं ने कमलेश के सिर पर 1.5 करोड़ का इनाम रखा था. कमलेश तिवारी की पत्नी किरन ने एफआईआर दर्ज कराई है. नाका हिंडोला थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

ये भी पढ़ें- 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 संदिग्ध, 1 महिला शामिल

लखनऊ: तो क्या ISIS के निशाने पर थे हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...