लाइव टीवी

विवेक तिवारी मर्डर केस: परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना, योगी से मांगा जवाब

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2018, 1:01 PM IST
विवेक तिवारी मर्डर केस: परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना, योगी से मांगा जवाब
मृतक की पत्नी कल्पना

विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है.

  • Share this:
लखनऊ के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर में शनिवार तड़के सुबह एक निजी कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने गोली मार दी. गोली चलाने वाला सिपाही जहां खुद की गलती मानने से इंकार कर रहा है वहीं मृतक की पत्नी कल्पना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है.  पुलिस ने मेरे पति को मार दिया. अगर वो जैसी भी हालत में थे उन्हें गोली क्यों मारी गई. आरटीओ से नंबर के जरिए पता करते और फिर घर आते. गोली मारने की जरूरत क्यों आई?" इस मामले में मृतक विवेक तिवारी की पत्नी ने कहा कि हम अपने पति का अंतिम संस्कार तबतक नहीं करेंगे. जबतक सीएम योगी हमारे सवालों का जवाब नहीं दे देते.

कल्पना ने कहा," विवेक ने फोन पर बताया था कि वो सना को छोड़ने के बाद घर पहुंचेंगे. मैंने बाद में फोन किया तो एक आदमी ने उठाया जिसने कहा कि एक्सीडेंट हो गया है, लोहिया पहुंचें आप. मैं लोहिया गई तो गोली की बात नहीं बताई गई, कहा गया कि छोटा सा एक्सीडेंट था. बाद में डॉक्टर ने कहा कि उनके सिर पर चोट लगी थी जिसके बाद ब्लीडिंग बहुत हुई और उन्हें बचाया नहीं जा सका."



विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है. इस संबंध में दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है. बता दें कि राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में शनिवार तड़के सुबह पुलिस ने एक युवक विवेक तिवारी को संदिग्ध समझकर गोली मार दी. घायल विवेक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.ये भी पढ़ें:

'एनेक्‍सी' से नहीं बल्कि लोकभवन से चलेगी योगी सरकार, नवरात्रि में शिफ्ट होगा सीएम ऑफिस

कार नहीं रोकने पर सिपाही ने मार दी Apple के सेल्स मैनेजर को गोली, सहकर्मी ने उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2018, 12:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर