Home /News /uttar-pradesh /

UP: डायल 112 में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

UP: डायल 112 में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

एडीसीपी (ADCP) मोहनलाल गंज सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि पुलिस को फांसी लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी और मौके पर पाया कि महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगा ली.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. मृतक महिला डायल 112 में तैनात थी. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर महिला ने ये कदम क्यों उठाया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना मोहनलालगंज में महिला पुलिस कर्मी जिसका नाम उर्मिला था वह किराए का मकान लेकर रहती थी. महिला पुलिसकर्मी इमरजेंसी सेवा डायल 112 के काम करती थी. पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने फांसी लगकार खुदखुशी कर ली है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से कोई सोसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

रायबरेली: AAP विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, अमेठी में कहा था- UP के अस्‍पतालों में पैदा हो रहे कुत्‍ते के बच्‍चे

एडीसीपी मोहनलाल गंज सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि पुलिस को फांसी लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी और मौके पर पाया कि महिला पुलिस कर्मी ने फांसी लगा ली. हालांकि, कुछ कारण नहीं पता चल पाए हैं, पुलिस कार्रवाई कर रही है और महिला के परिजनों को भी बुला लिया गया है.

इससे पहले गाजियाबाद में पुलिसकर्मी ने नेशनल हाईवे-9 से नीचे कूदकर आत्महत्या की कोशिश की. पुलिसकर्मी को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पुलिसकर्मी आपातकालीन सेवा 112 में ड्राइवर के पद पर तैनात है. आत्महत्या करने वाला पुलिस कर्मी डिप्रेशन का शिकार था.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: CM Yogi, For dgp up, Lucknow news, Suicide, UP 112, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर