अपना शहर चुनें

States

लखनऊ: विवाहिता से FB पर दोस्ती कर दुष्कर्म, करोड़ों की ब्लैकमेलिंग, महिला डॉक्टर, उसके पति सहित 5 के खिलाफ FIR

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ (Lucknow) की गोमतीनगर विस्तार थाने की पुलिस ने शिकायत की शुरुआती जांच कराई तो आरोप सही पाए गए. इसके बाद महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल, उनके पति वरुण अग्रवाल, देवर तरुण अग्रवाल, सास शशि अग्रवाल, सहित कुल 5 लोगों के नाम केस दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 8:30 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक महिला डॉक्टर (Woman Doctor), उसके पति, उसकी सास, देवर सहित कुल 5 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर लिखवाने वाली विवाहित महिला गोमतीनगर विस्तार निवासी है और उसका आरोप है कि महिला डॉक्टर और उसके पति ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की. फिर डॉक्टर के पति ने उसके साथ धोखे से दुष्कर्म (Rape) किया और ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) करने लगा. इस दौरान उसने पीड़िता की सारी संपत्ति या तो अपनी मां के नाम करा दी या बेच डाली. यही नहीं उसके पास रखी लाखों की नकदी भी उड़ा ली. दो लग्जरी गाड़ियां भी हथिया लीं.

आरोपियों में डाॅक्टर की सास और देवर के नाम भी शामिल

लखनऊ की गोमतीनगर विस्तार थाने की पुलिस ने शिकायत की शुरुआती जांच कराई, जिसमें आरोप सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एफआईआर में महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल, उनके पति वरुण अग्रवाल, देवर तरुण अग्रवाल, सास शशि अग्रवाल, देवर सहित कुल 5 लोगों के नाम दर्ज हैं.



फेसबुक पर दोस्ती के बाद शुरू हुआ खेल
महिला ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके अनुसार गोमतीनगर के विभूतिखंड की रहने वाली महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की. इसके बाद दोनों में ऑनलाइन बातचीत होने लगी. इसी बीच डॉक्टर के पति वरुण अरगवाल ने भी उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. उनसे भी बातचीत होने लगी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि वरुण ने उसे कई बार अलग-अलग जगहों पर मुलाकात के लिए बुलाया.

पहले रेप फिर ब्लैकमेलिंग

इसी दौरान उसने नशीली दवा खिलाकर उसे बेहाश किया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं वरुण ने उसका अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींच लीं. फिर वरुण ने इन वीडियो और तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देनी शुरू कर दी और उसका एटीएम कार्ड, जमीनों के कागजात झटक लिए. वह लगातार मानसिक पीड़ा से गुजर रही थी और वरुण ने दबाव डालकर उसके खाते से सारी रकम निकाली और अपनी मां के एकाउंट में जमा करा दी. संपत्ति भी उनके नाम ट्रांसफर करवा दी.

आरोप: डॉक्टर के पूरे परिवार ने मिलकर रची साजिश

महिला ने आरोप लगाया कि इस पूरी साजिश में डॉ. निकिता वरूण अग्रवाल सहित पूरा परिवार शामिल था. इसके बाद ब्लैकमेलिंग कर उसकी दो लग्जरी कार अलग-अलग लोगों को बेच डालीं. गोमतीनगर के विभव खंड स्थित 2152 वर्गफीट की जमीन बेच डाली. उसे महज 7 लाख रुपये दिए और वो भी वरुण अग्रवाल ने अपनी मां के खाते में ट्रांसफर कर लिए.

पीड़िता ने पति को सुनाई आपबीती, तब पुलिस तक पहुंचा मामला

आखिरकार महिला के पति जब विदेश से लखनऊ लौटे तो उसने पूरी आपबीती उन्हें सुनाई. इसके बाद पति ने डीसीपी पूर्वी से इस मामले में शिकायत की. शिकायत की जांच में आरोप सही पाए गए और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज