Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गाजीपुर से BSP सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत पर लखनऊ में FIR, लगे हैं संगीन आरोप

    गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी (File Photo)
    गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी (File Photo)

    लखनऊ (Lucknow) में जियामऊ के लेखपाल की तहरीर पर हजरतगंज थाने में फरहत अंसारी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 30, 2020, 3:23 PM IST
    • Share this:
    लखनऊ. मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के भाई और गाजीपुर (Ghazipur) से बसपा सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी व अन्य के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है. फरहत अंसारी पर अपराधिक षड्यंत्र रचने समेत 6 धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है. लखनऊ में जियामऊ के लेखपाल की तहरीर पर हजरतगंज थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें आईपीसी की धाराएं 120बी, 420, 447, 448 और 427 लगाई गई हैं. तहरीर में निष्क्रांत संपत्ति पर कब्जे का जिक्र है.

    फरहत अंसारी पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर सरकारी संपत्ति पर कक्ब्जे का आरोप है. सरकारी संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत यह कार्रवाई हुई है. बता दें कि मुख्तार के बेटे और अफजाल की संपत्तियों को पहले ही प्रशासन बुलडोजर से गिराया दिया था. अब इसी मामले में यह मुकदमा दर्ज किया गया है.





    मुख्तार के बेटे की बढ़ी मुश्किलें
    मुख्तार अंसारी के बेटे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. यूपी एसटीएफ की जांच में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की ग्लॉक पिस्टल और स्पेयर बैरल अवैध पाई गई है. अब्बास ने पहले पूछताछ में बताया था कि ये उनकी गन शूटिंग किट है. एसटीएफ ने राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया से इस संबंध में जानकारी मांगी थी कि 3 स्पेयर बैरल शूटिंग इवेंट्स में प्रयोग होती है या नहीं. एसोसिएशन की तरफ से इस तरह के बैरल पर प्रतिबंध होना बताया गया है.

    इनपुट: अजित सिंह/अलाउद्दीन
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज