Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ: सरकार विरोधी भ्रामक पोस्ट डालने पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR

लखनऊ: सरकार विरोधी भ्रामक पोस्ट डालने पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR (file photo)

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ FIR (file photo)

उन्होंने कहा कि टीम-11 पर किए मेरे ट्वीट को लेकर सरकार ने मेरे खिलाफ मुक़दमा कर दिया है. सबसे पहले तो मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार की पॉलिसी पर दिए ‘No Test, No Corona’ वाले बयान पर मैं अडिग हूं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व आईएएस (IAS) अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. ट्विटर पर सरकार विरोधी भ्रामक पोस्ट करने के आरोप में उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुख्य सचिव पर कोरोना टेस्ट को लेकर डीएम को हड़काने की फर्जी खबर पोस्ट की थी. ट्वीट पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह पर हजरतगंज कोतवाली में सचिवालय चौकी प्रभारी सुभाष सिंह की तहरीर पर उनके खिलाफ आईपीसी 188, 505 महामारी अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल पूर्व आईएएस ने बुधवार रात एक ट्वीट किया था जिसमें जिसमें था कि मुख्य सचिव ने ज्यादा कोरोना टेस्ट कराने वाले एकदम को भड़काया है. पूर्व आईएएस ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सीएम योगी की टीम की मीटिंग के बाद मुख्य सचिव ने 1 जिले के डीएम को फोन करके कहा था कि कोरोना टेस्ट करवाने में इतनी तेजी क्यों पकड़े हुए हो ऐसी चर्चा की जाती है कि जितने ज्यादा करोना टेस्ट होंगे उतने ही मामले बढ़ेंगे.



इस बीच में सूर्य प्रताप सिंह ने मुख्य सचिव को भी चेक करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा था जो लिखा था. यूपी की स्थिति है. उन्होंने कहा कि टीम-11 पर किए मेरे ट्वीट को लेकर सरकार ने मेरे खिलाफ मुक़दमा कर दिया है. सबसे पहले तो मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार की पॉलिसी पर दिए ‘No Test, No Corona’ वाले बयान पर मैं अडिग हूं, और सरकार से निरंतर सवाल पूछता रहूंगा.

ये भी पढे़ं:

कानपुर: आरटीओ कार्यालय में आए थे DL की फीस जमा करने, कटा चालान और भरना पड़ा जुर्माना

आपके शहर से (लखनऊ)

लखनऊ
लखनऊ

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, Corona patients, Coronavirus, Lucknow news, Social media, Up crime news, UP news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर