Assembly Banner 2021

लखनऊ गोलीकांड: BJP सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सांसद कौशल किशोर ने बेटे से किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार किया है.

सांसद कौशल किशोर ने बेटे से किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार किया है.

बीजेपी सांसद कोशल किशोर (BJP MP Koshal Kishore) के बेटे आयुष किशोर और उसके साले आदर्श सिंह पर पुलिस की तरफ से धोखाधड़ी, साजिश रचने और धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:14 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद कोशल किशोर और विधायक जय देवी (BJP MP Koshal Kishore And MLA Jai Devi) के बेटे आयुष किशोर और उसके साले आदर्श सिंह पर छठामील चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य की तरफ से धोखाधड़ी, साजिश रचने और धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. दरअसल पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि सांसद के बेटे आयुष ने ही खुद पर गोली चलवाई थी.

यही नहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोपी के साले ने कुछ लोगों के नाम भी लिए हैं. उसने बताया कि संदिग्ध में कोई भी आ सकता है, लेकिन जो मेरी नॉलेज में हैं बता रहा हूं, चन्दन गुप्ता, मनीष जैसवाल और प्रदीप कुमार सिंह. साथ ही कहा कि और भी एक दो हैं जिनका नाम नहीं पता. आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसी ने आयुष किशोर के ऊपर गोली चलाई.

Youtube Video




बहरहाल, घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर व पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लिया गया था और उसने पुलिस की पूछताछ के दौरान गोली मारने की बात कबूली थी. सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही गोली मारी थी.
आपको बता दें कि लखनऊ में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. जबकि आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. यही नहीं, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई थी. इसी क्रम में पूछताछ के दौरान आयुष के खुद पर गोली चलवाने के मामले का पता चला था.

इसके अलावा आयुष के पिता बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है. सांसद ने कहा कि उनके बेटे ने लव मैरिज की थी. सांसद ने बेटे के पास लाइसेंसी पिस्टल होने के बारे में भी अनभिज्ञता जाहिर की. उन्होंने कहा कि आयुष अपने साले के साथ रात 2 बजे निकला था, उसी दौरान उस पर गोली चली. उसके पास लाइसेंसी पिस्टल कहां से आई, इसकी पुलिस जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज