Assembly Banner 2021

VIDEO: लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी आग, ATM जलकर राख

चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी आग

चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी आग

घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) के कर्मचारी वहां पहुंच गए. स्टेशन पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 7:15 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चारबाग रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एटीएम (ATM) में भीषण आग लग गई. आग लगने से दोनों एटीएम जलकर राख हो गए. आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया. आग किन कारणों से लगी रेलवे ने इस मामले की जांच के आदेश दिए है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन पर पीएनबी और इंडियन बैंक के एटीएम में आग लगने से चारों ओर धुआं फैल गया. एटीएम पूरी तरीके से जलकर राख हो गए. आग लगने से एटीएम बूथ में रखी मशीनें भी उसकी चपेट में आ गईं. आग का धुआं इस कदर था कि आसमान में काले बादल छा गए. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

Youtube Video




घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के कर्मचारी वहां पहुंच गए. स्टेशन पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. वक्त पर फायर ब्रिगेड पहुंचकर स्टेशन परिसर को ज्यादा नुकसान होने से बचा लिया. बताया जा रहा है कि एटीएम में रखे लाखों रुपये जल कर राख हो गए. बैंक अधिकारियों ने अब तक नोट जलने की पुष्टि नही की गई है. इस हादसे में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज