MP के बेटे पर फायरिंग: आयुष की पत्नी अंकिता के घर पहुंची पुलिस, चंदन के बयान से कहानी में ट्विस्ट

Lucknow: सांसद कौशल किशोर के बेटे ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

Lucknow: सांसद कौशल किशोर के बेटे ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलने के मामले में नया मोड़ आता दिख रहा है. फरार आयुष का वीडियो वायरल होते ही पुलिस उसकी पत्नी अंकिता के घर पहुंच गई. वहीं चंदन गुप्ता नाम के युवक ने वीडियो में आयुष के खुद पर गोली चलवाने की साजिश की कहानी बयां की है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishor) के बेटे आयुष (Ayush) पर गोली चलने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने अपनी ही पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है. उधर वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) सक्रिय हो गई है. मड़ियांव स्थिति अंकिता क घर पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं. वहीं दूसरी एक ओर चंदन गुप्ता नामक एक युवक के वायरल वीडियो से कहानी में ट्विस्ट आता दिख रहा है.

चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी. बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था. चंदन का कहना है कि सांसद बेटे का रौब दिखा आयुष ने उससे पैसे लिए. उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए वसूले. बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली. चंदन के अनुसार उसने जब पैसे वापस मांगे तो फंसाने की धमकी आयुष ने दी. वह आयुष की वजह से परेशान है. आयुष ने उससे 7 से 8 लाख रुपए लिए. पैसा वापस मांगने पर मुझे फंसाने की कोशिश की गई. चंदन ने कहा कि पुलिस और मीडिया का धन्यवाद. लेकिन आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं.

Youtube Video

विधायक मां बोलीं- बहू ने इसलिए रची साजिश

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज