BMW से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी 6 गोली, हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, पीजीआई इलाके में स्थित अंसल सिटी में प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी. बदमाश ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब सुनील सिंह अपनी बीएमडब्ल्यू कार से निकले थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 12:45 PM IST
BMW से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी 6 गोली, हालत गंभीर
BMW गाड़ी से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी 6 गोली
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 12:45 PM IST
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े अंसल सिटी में प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह पर फायरिंग कर दी. इस हमले में वो बुरी तरह घायल हो गए. फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया है. घायल सुनील सिंह को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, पीजीआई इलाके में स्थित अंसल सिटी में प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी. बदमाश ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब सुनील सिंह अपनी BMW कार से निकले थे. फिलहाल घायल प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया गया कि सुनील के कंधे और सीने में गोली लगी हैं.

प्रॉपर्टी डीलर की हालत नाजुक
प्रॉपर्टी डीलर की हालत नाजुक


दिनदहाड़े फायरिंग की सूचना मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है. इलाके में नाकेबंदी कर दी हई है. बता दें कि अभी चार दिन पहले हजरतगंज में मुख्तार अंसारी के करीबी पर फायरिंग की गई थी.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप कांड: पीड़िता के परिजनों से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंची CBI टीम
Loading...

जानिए 3 घंटे अयोध्या में क्यों रहेंगे CM योगी, ये रहा मिनट टू मिनट कार्यक्रम
First published: August 3, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...