लोकसभा चुनाव 2019: BSP प्रत्याशियों की फर्जी सूची जारी करने वाले पर FIR

2019 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के प्रत्याशियों की फर्जी सूची जारी करने वाले पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज करा दी है. बसपा प्रदेश अध्यक्ष आर. एस. कुशवाहा ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 14, 2019, 11:57 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: BSP प्रत्याशियों की फर्जी सूची जारी करने वाले पर FIR
मायावती (फाइल फोटो).
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 14, 2019, 11:57 PM IST
2019 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के प्रत्याशियों की फर्जी सूची जारी करने वाले पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज करा दी है. बसपा प्रदेश अध्यक्ष आर. एस. कुशवाहा ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराई. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 419, 468, 469, 470, 471, 74 और आईटी एक्ट में शिकायत की गई है. कुशवाहा ने बताया कि फर्ज़ी साइन कर सोशल मीडिया में प्रत्याशियों की लिस्ट की पोस्ट डाली गई थी.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल बीएसपी के कैंडिडेट्स की इस लिस्ट के मुताबिक सहारनपुर सीट से खुद मायावती चुनाव लड़ने जा रही हैं. लिस्ट के मुताबिक अतीक अहमद को मुरादाबाद, याकूब कुरैशी को मेरठ और मुख्तार अंसारी को घोसी से टिकट दिया गया है. गाजियाबाद, बुलंदशहर, हाथरस और आगरा जैसी सीटों पर भी बसपा के ही पास है.

यूपी में बसपा के कैंडिडेट की लिस्ट SOCIAL MEDIA पर VIRAL!



2019 के लोकसभा चुनाव में मायावती की बसपा और अखिलेश यादव की सपा ने 38-38 सीटों पर लड़ने का ऐलान कर दिया है. यूपी की इन दोनों पार्टियों ने ऐलान तो कर दिया है लेकिन सभी को कैंडिडेट की लिस्ट का इंतज़ार है क्योंकि जिन नेताओं के टिकट कटेंगे उनका बागी होना तय माना जा रहा है. फिलहाल बसपा की ऐसी ही एक कैंडिडेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. हालांकि बसपा ने इस लिस्ट का खंडन कर दिया है.

बसपा की लिस्ट वायरल!
सोशल मीडिया पर वायरल बीएसपी के कैंडिडेट्स की इस लिस्ट के मुताबिक सहारनपुर सीट से खुद मायावती चुनाव लड़ने जा रही हैं. लिस्ट के मुताबिक अतीक अहमद को मुरादाबाद, याकूब कुरैशी को मेरठ और मुख्तार अंसारी को घोसी से टिकट दिया गया है. गाजियाबाद, बुलंदशहर, हाथरस और आगरा जैसी सीटे भी बसपा के ही पास हैं.

रिपोर्ट - ऋषभ मणि त्रिपाठी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...