यूपी में 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के डीएम

योगी सरकार ने शनिवार को राज्य के पांच प्रमुख जिले इलाहाबाद, आगरा, मेरठ, झांसी और रामपुर के डीएम बदल दिये गए है.

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 3:18 PM IST
यूपी में 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के डीएम
सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 3:18 PM IST
योगी सरकार ने शनिवार को राज्य के पांच प्रमुख जिले इलाहाबाद, आगरा, मेरठ, झांसी और रामपुर के डीएम बदल दिये गए है. जल्द ही कुछ और अधिकारियों के तबादले की उम्मीद की जा रही है. इसी कड़ी में लोक निर्माण विभाग के विशेष सचिव राजशेखर को इलाहाबाद का डीएम बनाया गया है.

राजशेखर जनता से जुड़ाव रखने वाले व जनहित कार्यो में दिलचस्पी लेने वाले अधिकारियों ने गिना जाता है. वहीं इलाहाबाद के डीएम सुहास एलवाई को आगरा का नया डीएम नियुक्त किया गया है. उन्होंने जौनपुर, आजमगढ़ में तैनाती के दौरान ग्रामीण सड़क की बेहतरी के लिए कार्य किया था.

अनिल सिंह ढींगरा को मेरठ का नया डीएम बनाया गया है, यहां तैनात रहे समीर वर्मा को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है. महेन्द्र बहादुर सिंह को बांदा से हटाकर रामपुर का डीएम नियुक्त किया गया है. महेन्द्र बहादुर ने बांदा में खनन माफिया के खिलाफ अभियान चला रखा था. वहीं शिव सहाय अवस्थी को झांसी का नया डीएम बनाया गया है. सूत्रों की मानें तो संगीता सिंह डीएम सुल्तानपुर, बस्ती,महोबा,मुजफ्फरनगर, बिजनौर के डीएम को हटाने का भी प्रस्ताव है.

बता दें, कि बीते गुरुवार को यूपी सरकार ने 28 आईएएस और 8 पीसीएस अफसरों के तबादले किए थे. इसमें च‍ित्रकूट और झांसी मंडल के कम‍िशनरों को बदल दिया गया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर