भाजपा के प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा और पूर्व सांसद राम चरित्र निषाद का कोरोना से निधन

पूर्व सांसद राम चरित्र निषाद और बीजेपी प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा का कोरोना से निधन.

पूर्व सांसद राम चरित्र निषाद और बीजेपी प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा का कोरोना से निधन.

UP Corona Death: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा और मछलीशहर के पूर्व भाजपा सांसद राम चरित्र निषाद का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. राम चरित्र निषाद जहां नोएडा में भर्ती थे, वहीं मनोज मिश्रा का कानपुर में चल रहा था इलाज.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी में कोरोना का कहर जारी है और लगातार लोग दम तोड़ रहे हैं. इस बीच भाजपा (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा और मछलीशहर के पूर्व भाजपा सांसद राम चरित्र निषाद की कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमण के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इनका निधन हो गया. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज मिश्रा का जहां कानपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, वहीं रामचरित्र निषाद को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

मछलीशहर से बीजेपी के पूर्व सांसद रहे रामचरित्र निषाद के सांसद प्रतिनिधि रहे राजेश ने जानकारी दी कि पूर्व सांसद को कुछ दिन पहले ही संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. पिछले 4 दिनों से नोएडा के कैलाश अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था. लेकिन संक्रमण की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका. बस्ती जिले के मूल निवासी रामचरित्र निषाद ने दो साल पहले भाजपा छोड़ दी थी. इसके बाद वे समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

कानपुर के डीएवी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. मनोज मिश्रा को कोरोना संक्रमण के बाद निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. वे पिछले कई दिनों से जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहे थे. अस्पताल में स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता को बचाया नहीं जा सका. आपको बता दें कि यूपी में पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई नेताओं की कोरोना से मौत हो गई. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से बिगड़े हालात के बीच सरकार लगातार महामारी की रोकथाम का हरसंभव प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज