गायत्री प्रजापति की मुश्किलें पूर्व मैनेजर ने बढ़ाईं, ED को कई बेनामी संपत्तियों और धंधों की दी जानकारी

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति  (file photo)
पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति (file photo)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर आ रही है कि पूछताछ के दौरान पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने गायत्री से जुड़ी अहम जानकारियां ईडी को दी हैं.

  • Share this:
लखनऊ. पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति (Former Minister Gayatri Prajapati) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इस बार गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने ही उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर आ रही है कि पूछताछ के दौरान पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने गायत्री से जुड़ी अहम जानकारियां ईडी को दी हैं.

दो दिन से ईडी कर रही बयान दर्ज

ये जानकारियां गायत्री की संपत्तियों, बेनामी संपत्तियों और उनके संबंधों के बारे में हैं. सूत्रों के मुताबिक चौबे ने गायत्री से जुड़े लोगों और धंधों के बारे में भी अहम जानकारी दी है. बीते 2 दिन से ईडी बृजभवन चौबे के बयान दर्ज कर रही है. बता दें प्रदेश में खनन घोटाले और मनी लांड्रिंग से जुड़े मामलों की ईडी जांच कर रही है. पूर्व में गायत्री के बेटे से भी ईडी ने पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक ईडी ये सभी जानकारी हलफनामे के माध्यम से लेकर मामले को मजबूत करेगी.



एमपी/एमएलए कोर्ट से गायत्री को मिली ये राहत
इस बीच गायत्री प्रजापति के लिए एक राहत की भी ख़बर है. एमपी/एमएलए कोर्ट ने स्वस्थ होने तक गायत्री को केजीएमयू में रहने का आदेश जारी कर दिया है. बीते दिनों गायत्री को केजीएमयू से जेल शिफ्ट करने को लेकर लिखा-पढ़ी चल रही थी. पिछले महीने रेप के आरोप में ज़मानत मिलने के बाद गायत्री केजीएमयू से जाने वाला था लेकिन ज़मानत के अगले ही दिन उसे दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. तभी से पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति न्यायिक अभिरक्षा में केजीएमयू में भर्ती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज