होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

लखनऊ में पूर्व मंत्री शंख लाल मांझी के बेटे को लगी गोली, लोहिया अस्पताल के ICU में भर्ती

लखनऊ में पूर्व मंत्री शंख लाल मांझी के बेटे को लगी गोली, लोहिया अस्पताल के ICU में भर्ती

Lucknow News: सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस फोर्स समेत एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव मौके पर पहुंची.

Lucknow News: सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस फोर्स समेत एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव मौके पर पहुंची.

Lucknow News: एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि सपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे शंख लाल मांझी के बेटे आकाश से पिस्टल साफ करते गिर गई. जिससे गोली चल गई. गोली बाईं तरफ सीने के पास पार करते हुए निकल गई. हालांकि, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पूर्व मंत्री शंखलाल मांझी के बेटे को लगी गोली
आकाश मांझी के पास लाइसेंसी पिस्टल है
राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में शनिवार शाम सपा सरकार में मंत्री रहे शंख लाल मांझी के बेटे आकाश मांझी (22) को संदिग्ध हालातों में गोली लग गई. गोली चलते ही घर में हड़कंप मच गया. घर में मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत स्थिर बनी है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस फोर्स समेत एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव मौके पर पहुंची.

घटना गोमतीनगर विस्तार के वरदान खंड की है. बताया जा रहा है कि गोमतीनगर विस्तार के वरदान खंड स्थित घर में आकाश के हाथ से लाइसेंसी रिवॉल्वर जमीन पर गिरी और फायर होने से गोली सीने में लग गई. गोली बायीं ओर सीने से पार हो गई है. आनन-फानन उसकी बहन उसे लोहिया अस्पताल लेकर गई. जहां चिकित्सक इलाज कर रहे है. बता दें कि, गोमतीनगर विस्तार थानाक्षेत्र के वरदान खंड में पूर्व मंत्री शंखलाल मांझी का आवास है. वह सपरिवार अपने आवास में रहते हैं.

यूपी: BSP के बाहुबली पूर्व सांसद उमाकांत यादव समेत 7 दोषी करार, सोमवार को सजा पर होगी बहस

बताया जा रहा है कि आकाश मांझी को आईसीयू में भर्ती किया गया है. पूर्व मंत्री शंख लाल मांझी बाहर गए हुए थे. आज एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले थे और आकाश उनको लेना जाने वाला था. एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि सपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे शंख लाल मांझी के बेटे आकाश से पिस्टल साफ करते गिर गई. जिससे गोली चल गई. गोली बाईं तरफ सीने के पास पार करते हुए निकल गई. हालांकि, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Lucknow news, Samajwadi party, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर