होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर शेल्टर होम में बच्चियों के प्रेग्नेंट होने पर राजभर ने साधा निशाना, बोले- बेहद शर्मनाक!

कानपुर शेल्टर होम में बच्चियों के प्रेग्नेंट होने पर राजभर ने साधा निशाना, बोले- बेहद शर्मनाक!

ओमप्रकाश राजभर का योगी सरकार पर निशाना (file photo)

ओमप्रकाश राजभर का योगी सरकार पर निशाना (file photo)

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ने कहा कि कानपुर राजकीय बालिका गृह में 57 कोरोना पॉजिटिव लड़कियों में दो नाबालिग लड़कियां प्रेग्नेंट व कई H.I.V. से संक्रमित.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्थित स्वरूप नगर स्थित राजकीय बालिका सुधार गृह (Shelter Home) की 7 नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने पर सियासत शुरू हो गई है. इसी क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने सरकार पर सवाल खड़ा किया है. राजभर ने कहा है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह मामले के बाद भी सरकार गंभीर नहीं हुई. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा का दावे खोखले नजर आ रहे हैं जो कि शर्मनाक हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार से सभी बालिका गृहों की जांच की मांग की है.

इसके लिए राजभर ने ट्वीट भी किया है. योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है, बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह मामले के बाद भी गंभीर नहीं हुई सरकार, जैसे कोई मामला सामने आ जाता है, अधिकारी लीपापोती करने में लग जाते है. बालिका गृह बन गया शोषण का अड्डा,सरकार चाहे नीतीश कुमार की हो या फिर योगी आदित्यनाथ की, महिला सुरक्षा के दावे खोखले ही नज़र आते हैं. शर्मनाक...

ये भी पढ़ें- नोएडा: ट्रांसजेंडरों के लिए NMRC ने उठाया बड़ा कदम, सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन पर मिलेगी नौकरी

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ने कहा कि कानपुर राजकीय बालिका गृह में 57 कोरोना पॉजिटिव लड़कियों में दो नाबालिग लड़कियां प्रेग्नेंट व कई H.I.V. से संक्रमित. "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" की बात करने वालों के सरकार में राजकीय बालिका गृह तक की बच्चियाँ सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश के सभी बालिका गृह की जांच हो. दूसरी तरफ इस मामले में जिला प्रशासन का कहना है कि सभी गर्भवती लड़कियां यहां लाए जाने से पहले ही प्रग्नेंट थीं. दरअसर कोरोना की जांच जब संरक्षण में हुआ तो इस बात का खुलासा हुआ.

ये भी पढे़ं- हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड: दो आरोपियों पर लगा NSA

संरक्षण गृह की 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित निकली, जिनमें से 7 प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंट किशोरियों में से 5 कोरोना से संक्रमित मिली हैं. इससे पहले राजभर ने एटा के निर्माणाधीन पुल गिरने पर सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. वहीं बनारस में पत्रकार पर एफआईआर की घटना को भी शर्मनाक बताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि योगी सरकार में सच लिखना व बोलना गुनाह है. राजभर कहते हैं कि सरकार अपने घोटालों पर पर्दा डाल रही है. पत्रकार, पूर्व अधिकारियों,सुभासपा अगर सच्चाई सामने ला रही है तो योगी सरकार एफआईआर करवा कर सच्चाई पर पर्दा डालने में लगी है. शर्मनाक.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: BJP, CM Yogi, Kanpur city news, Kanpur news, Om Prakash Rajbhar, UP police, Yogi adityanath

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर