आगरा एक्सप्रेसवे पर पूर्व सांसद डिंपल यादव ने अपनी बेटी के साथ की प्रवासी मजदूरों की सेवा, Video वायरल

सपा के पूर्व सांसद डिंपल यादव आगरा एक्सप्रेसवे पर प्रवासी मजदूरों की सेवा करती नजर आई हैं. (File Photo)
सपा के पूर्व सांसद डिंपल यादव आगरा एक्सप्रेसवे पर प्रवासी मजदूरों की सेवा करती नजर आई हैं. (File Photo)

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple) ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर घंटों प्रवासी कामगारों, श्रमिकों को भोजन, पानी मुहैया कराया. उनका ये Video सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) पिछले दिनों प्रवासी कामगारों, श्रमिकों (Migrant Laborers) की मदद के लिए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow Agra Expressway) पर सेवा करती दिखाई दीं. आमतौर पर मीडिया से दूरी बनाकर रखने वालीं डिंपल यादव ने एक्सप्रेस वे पर घंटों कई गाड़ियों से आए प्रवासी कामगारों, श्रमिकों को भोजन, पानी मोहैया कराए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

गाड़ी से खुद भोजन पैकेट निकालकर मजदूरों तक पहुंचाती दिखीं डिंपल

वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं. इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है. सपा कार्यकर्ता इस दौरान हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए. जैसे ही बस रुकती डिंपल कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं.



dimple yadav
प्रवासी मजदूरों की सेवा में डिंपल यादव के साथ उनकी बेटी भी नजर आईं.

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की टीम रही साथ

डिंपल का ये वीडियो मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि 21 मई को लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर पूर्व सांसद डिम्पल यादव जी प्रवासी श्रमिको को भोजन वितरित करते हुए. साथ में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की टीम.

बड़ी संख्या में घर वापसी जारी

बता दें महाराष्ट्र और अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश, बिहार और बंगाल प्रवासी मजदूरों की घर वापसी जारी है. बड़ी संख्या में ये मजदूर तमाम बसों और अन्य साधनों से घर लौट रहे हैं. उत्तर प्रदेश में तो कई जगह पैदल ही प्रवासी मजदूर घर लौटते दिखाई दिए. इस पर सियासत भी खूब हो रही है. वहीं इन मजदूरों के साथ सड़क दुर्घटनाओं की खबरें भी काफी आईं, जिसके बाद योगी सरकार ने प्रदेश में मजदूरों के पैदल चलने पर रोक लगा दी है और ट्रकों व गैर सवारी वाहनों से उनके चलने पर निगरानी रखी जा रही है.



इनपुट: अलाउद्दीन

ये भी पढ़ें:

Lockdown में 'लॉक' हुए 40 करोड़ के अंडे, 3 रुपए में बिक रहा है 5 वाला अंडा

कानपुर में फिजिशियन निकला कोरोना पॉजिटिव, मरीजों, साथी डॉक्टरों में हड़कंप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज