Home /News /uttar-pradesh /

2019 चुनाव से पहले सपा-बसपा को लगा झटका, कई मंत्रियों ने थामा BJP का दामन

2019 चुनाव से पहले सपा-बसपा को लगा झटका, कई मंत्रियों ने थामा BJP का दामन

भाजपा की दिलाई सदस्यता

भाजपा की दिलाई सदस्यता

पीएम मोदी के स्वच्छता कर्मियों के पांव धोने पर गर्मायी सियासत को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि विपक्ष को इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, बल्कि अनुसरण करना चाहिए.

    2019 लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में सपा-बसपा को बड़ा छटका लगा है. जहां सपा-बसपा के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई. भाजपा मुख्यालय में हुए कार्यक्रम में बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री मुकुल उपाध्याय (हाथरस), पूर्व राज्यमंत्री रामहेत भारती (सीतापुर), बसपा के आगरा क्षेत्र के जोनल को-ऑर्डिनेटर ध्रुव पराशन, सपा की पूर्व विधायक बीना भारद्वाज (रामपुर), अखिल भारतीय आंगनबाड़ी कर्मचारी महासंघ की बुलंदशहर अध्यक्ष सावित्री चौधरी और सामाजिक कार्यकर्ता शोमिल शर्मा (कानपुर) ने समर्थकों संग भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

    इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि आज हम पॉजिटिव काम के साथ जनता के बीच जा रहे हैं. पीएम मोदी के स्वच्छता कर्मियों के पांव धोने पर गर्मायी सियासत को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि विपक्ष को इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, बल्कि अनुसरण करना चाहिए. वहीं राबर्ट वाड्रा की राजनीति में एंट्री की चर्चाओं को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि कांग्रेस परिवार से ऊपर नहीं बढ़ पा रही है.

    एमपी और उत्तराखंड में सपा-बसपा गठबंधन पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि यूपी में सपा ने खुद को आधा कर लिया. यह दर्द सपाईयों से बेहतर कौन जानेगा. इसी तरह अन्य जगह भी खुद को खत्म कर रहे हैं. महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य के विवादित बयान पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अगर वह राष्ट्रविरोधी गतिविधि में मिले तो राष्ट्रद्रोह में इलाज भाजपा ही करेगी. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अनुप्रिया पटेल और आपी राजभर भाजपा के साथ थे, हैं और रहेंगे.

     (रिपोर्ट: शैलेश अरोड़ा)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    यह भी पढ़ें:

    भारत की कार्रवाई पर बोली शहीद जवानों की पत्नियां, कहा-कब होगी हाफिज सईद की मौत

    PoK में एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर IAF के पायलटों को सेल्यूट किया

    एयर स्ट्राइक से लिया पुलवामा का बदला, शहीद के परिजन बोले- इतने से संतुष्ट नहीं

    पहले से कार्यरत शिक्षकों के लिए अनिवार्य नहीं TET: हाईकोर्ट

    आपके शहर से (लखनऊ)

    लखनऊ
    लखनऊ

    Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya, BJP, BSP, Mayawati, Pm narendra modi, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर