अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर अक्षदीप की Ford Mustang ने मारी 2 कारों को टक्कर, डिवाइडर से टकराई
Cricket News in Hindi

अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर अक्षदीप की Ford Mustang ने मारी 2 कारों को टक्कर, डिवाइडर से टकराई
अंडर 19 इंडिया टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर अक्षदीप की कार का लखनऊ में एक्सीडेंट हो गया है.

पुलिस अक्षदीप व उसके साथियों को थाने ले आई. वहीं मामले में अनुराग ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी. पुलिस के अनुसार पक्षों के बीच देर रात समझौता हो गया, किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गाजीपुर रिंग रोड पर तेज रफ्तार से बेकाबू होकर 3 कारों का एक्सीडेंट हो गया. आपस में टकरा गईं. इसमें से एक क्रिकेटर अक्षदीप नाथ (Akshdeep Nath) की फोर्ड मस्टैंग (Ford Mustang) कार भी है. दुर्घटना में अक्षदीप बाल-बाल बच गए हैं. मामला गाजीपुर थाने पहुंचा, जहां तीनों पक्ष में सुलह हो गई. पता चला कि अक्षदीप खुद फोर्ड मस्टैंग कार चला रहे थे. पता चला है कि अक्षदीप की कार ने ही दो कारों को टक्कर मारी और पुल के डिवाइर से टकराकर रुक गई.

अचानक कार ने पीछे से ठोका

जानकारी के अनुसार अक्षदीप का घर टेढ़ी पुलिस में है. वह मस्टैंग जीटी कार पर सवार थे. देर रात उनकी कार मारुति कार और हुण्डई कार से भिड़ी और डिवाइडर पर चढ़ गई. एक कार पर लक्ष्मणपुरी निवासी अनुराग मिश्र सवार थे. उन्होंने बताया कि पुल से उतरने के दौरान पीछे से एक गाड़ी ने उन्हें तेज टक्कर मारी. इसके बाद वह कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई. लोगों की मदद से कार में सवार 5 लोग बाहर निकाले गए. इसमें क्रिकेटर अक्षदीप और उनके दोस्त शामिल थे.



थाने पर हुआ समझौता



पुलिस अक्षदीप व उसके साथियों को थाने ले आई. वहीं मामले में अनुराग ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी. पुलिस के अनुसार तीनों पक्षों के बीच देर रात समझौता हो गया, किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है.

accident lko
दुर्घटनाग्रस्त अन्य दो कार


एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय ने बताया कि तीन पक्ष थाने आए थे. इनकी गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई थीं. इन्होंने आपस में समझौता कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

ब्रेन हैमरेज से UP में हो रही चमगादड़ों की मौत, कोरोना से कोई नाता नहीं- IVRI

यूपी के 9.5 लाख प्रवासी कामगारों के रोजगार को लेकर योगी सरकार आज करेगी करार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading