यूपी में 4 IPS अफसरों के तबादले, जोगेंद्र कुमार बने फैजाबाद के एसएसपी

गोरखपुर में तैनात तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी चारू निगम को अपर पुलिस अधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ भेजा गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 1:47 PM IST
यूपी में 4 IPS अफसरों के तबादले, जोगेंद्र कुमार बने फैजाबाद के एसएसपी
सांकेतिक फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 1:47 PM IST
उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है. इसी कड़ी में योगी सरकार ने शनिवार को 4 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं. इसी कड़ी में फैजाबाद के एसएपी अखिलेश कुमार चौरसिया को हटा दिया गया है. उन्हें लखनऊ डीजीपी ऑफिस भेज गया है. वहीं, जोगेंद्र कुमार फैजाबाद के नए एसपी बने हैं. अभी तक वो पुलिस अधीक्षक एटीएस के पद पर तैनात थे. इसके अलावा पुलिस उपनिरीक्षक/सेनानायक, 27वीं वाहिनी पद पर रहे जय प्रकाश सिंह को सेनानायक, 27वीं वाहिनी के पद पर तैनाती दी गई है.

सत्येंद्र कुमार सिंह को पुलिस उप महानिरीक्षक एटीएस, सीतापुर के पद पर भेजा गया है. वह अभी तक पुलिस उप महानिरीक्षक/सेनानायक, 27वीं वाहिनीं, पीएसी, सीतापुर के पद पर तैनात थे.

तबादला सूची


बता दें कि इससे पहले योगी सरकार ने एक डीजी समेत 21 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे. ईओडब्ल्यू के डीजी आलोक प्रसाद के सेवानिवृत्त होने के बाद प्रतीक्षारत रहे पुलिस महानिदेशक राजेंद्र पाल सिंह को ईओडब्ल्यू का डीजी बनाया गया था. इसके अलावा 2013 बैच के 6 और 2014 बैच के 14 आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया था. गोरखपुर में तैनात तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी चारू निगम को अपर पुलिस अधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ भेजा गया था.

(इनपुट: अजित प्रताप सिंह)

ये भी पढ़ें:

लखनऊ पुलिस की मुस्तैदी परखने आधी रात में निकले DGP ओपी सिंह
Loading...
पहले मायावती का बंगला, अब शिवपाल यादव को जेड-प्लस सुरक्षा देने की तैयारी में आदित्यनाथ

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू पहुंचे इलाहाबाद, ये रहा पूरा शेड्यूल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर