लाइव टीवी
Elec-widget

होटल में पत्नी व बहन संग मिला सीरियल किलर सोहराब, दिल्ली पुलिस पेशी पर लेकर आई थी लखनऊ

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 8:58 AM IST
होटल में पत्नी व बहन संग मिला सीरियल किलर सोहराब, दिल्ली पुलिस पेशी पर लेकर आई थी लखनऊ
पत्नी संग होटल में मिला लखनऊ का गैंगस्टर सोहराब

सोहराब के साथ सभी पुलिस कर्मी भी होटल में ही ठहरे थे. लखनऊ पुलिस ने होटल पर छापा मारकर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों व होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
लखनऊ. पुलिस (Police) ने बुधवार रात को लखनऊ (Lucknow) के कुख्यात गैंगस्टर व सीरियल किलर सोहराब (Gangster Sohrab) को ऐशबाग के श्री होटल से गिरफ्तार कर लिया. सोहराब होटल में पत्नी और बहन के साथ पकड़ा गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मी उसे पेशी के लिए तिहाड़ जेल से लखनऊ लेकर आए थे. सोहराब के साथ सभी पुलिस कर्मी भी होटल में ही ठहरे थे. लखनऊ पुलिस ने होटल पर छापा मारकर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों व होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोप है कि पुलिस वालों ने पत्नी से मुलाकात करवाने के लिए सोहराब को होटल में ठहराया था.

तिहाड़ जेल में बंद है सोहराब

तिहाड़ जेल में बंद सोहराब की बुधवार को कानपुर व गुरुवार को लखनऊ के कोर्ट में पेशी थी. दिल्ली पुलिस की तीसरी आर्म बटालियन के सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसवाले उसे लेकर मंगलवार को कानपुर पहुंचे. कोर्ट में पेशी के बाद वे सोहराब को लेकर लखनऊ पहुंचे. यहां ऐशबाग स्टेशन के सामने श्री होटल में सोहराब ने तीन कमरे बुक किए. एक कमरे में सोहराब पत्नी व बहन के साथ रुका. अन्य दो कमरों में पुलिसवाले ठहरे थे. इसकी सूचना पाकर एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने टीम के साथ होटल पर दबिश दी. सोहराब के कमरे में पत्नी और बहन भी मौजूद थीं.

आरोपित को होटल नहीं रिज़र्व पुलिस लाइन लेकर जाना चाहिए था

एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दिल्ली पुलिस को आरोपित को लेकर रिजर्व पुलिस लाइंस जाना चाहिए था. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने संबंधित थानों को भी सूचना नहीं दी. उनकी भूमिका संदिग्ध है. इस मामले में लिखा-पढ़ी की जा रही है. उन्होंने बताया कि एक कमरे में सोहराब पत्नी, बेटे और बहन के साथ मिला, जबकि पुलिस वाले दूसरे कमरे में मौज-मस्ती में व्यस्त थे.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...