गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोली मां- हर साल जाता था महाकाल मंदिर, सरकार से कोई अपील नहीं
Lucknow News in Hindi

गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोली मां- हर साल जाता था महाकाल मंदिर, सरकार से कोई अपील नहीं
विकास दुबे की मां ने बताया कि वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन करने जाता था.

गैंगस्‍टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की मां ने कहा कि उन्‍हें टीवी देख कर पता चला विकास को पकड़ लिया गया है. हम सरकार से कोई अपील नहीं करेंगे.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 8 पुलिसकर्मियों की जघन्य हत्या कर फरार हुए गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर यूपी की सियासत में घमासान मचा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पूछा है कि यह गिरफ्तारी है या आत्मसमर्पण. उधर, विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां का बयान सामने आया है. मां ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास दुबे की गिरफ्तारी की जानकारी मिली है, वह सरकार से कोई अपील नहीं करना चाहतीं.

उज्जैन में विकास की ससुराल है: मां
विकास दुबे की मां ने कहा, 'हमको टीवी देख कर पता चला विकास को पकड़ लिया गया है. हम सरकार से कोई अपील नहीं करेंगे, जिनको अपील करना है, वह लोग खुद अपील करेंगे कि विकास को क्या सजा दी जाए.' उन्‍होंने बताया कि उज्जैन में विकास का ससुराल है. वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर जाता था.

ये भी पढ़ें: Kanpur Shootout: पुलिसवालों की हत्या, विकास दुबे की फरारी और सरेंडर, 10 प्‍वाइंट में जानें कब-कब क्या हुआ
दो अन्य साथी कस्टडी में


सूत्रों के अनुसार, विकास के अलावा उज्जैन में उसके 2 साथी बिट्टू और सुरेश भी कस्टडी में हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. उधर, उज्जैन में कलेक्टर आशीष सिंह​ ने बताया कि विकास दुबे को महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा है. मौके पर हल्की झड़प भी हुई. उज्जैन कलेक्टर ने खुलासा किया कि मंदिर में दर्शन करने से पहले ही विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: बड़ा सवाल: फरीदाबाद से आखिर उज्जैन कैसे पहुंचा विकास दुबे? कौन कर रहा मदद?

एमपी सीएम ने दी बधाई
उज्जैन महाकाल मंदिर में यूपी के अपराधी विकास दुबे के गिरफ्तारी देने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैंने यूपी के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से बात कर ली है. शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मध्य प्रदेश पुलिस विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी.' सीएम शिवराज ने विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई दी है. उन्‍होंने आगे लिखा, 'जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading